a
Copyright Hindustan Media Diary
महिला सहकर्मियों से अश्लील भाषा टीका टिप्पणी, अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने पर किया सेवा से बर्खास्त!-गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!
Homeअंचलचंबलतीन उपयंत्रीयों को कारण बताओ नोटिस जारी।

तीन उपयंत्रीयों को कारण बताओ नोटिस जारी।

तीन उपयंत्रीयों को कारण बताओ नोटिस जारी।

श्योपुर:- मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत राजेश शुक्ल ने जिले के उपयंत्री, मनरेगा, सीएफटी मकडावदाकलां जनपद पंचायत श्योपुर  राजकुमार पाराशर, जैदा जनपद पंचायत श्योपुर  हरिशंकर जाटव, गोहटा जनपद पंचायत विजयपुर श्रीमती आरती सेंगर को महात्मा गांधी नरेगा अंतर्गत वित्तीय वर्ष 2020-21 के लेबर बजट को अर्जित करने हेतु अपर मुख्य सचिव पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग भोपाल के द्वारा व्हीसी में निर्देश दिये गये है कि कुल एक्टिव वर्कर का 33 प्रतिशत लेबर प्रतिदिन ग्राम पंचायत में नियोजन होना चाहिए। उक्त के क्रम में आपको पत्र एवं व्हाट्सएप पर सतत निर्देश देने के उपरांत भी आपकी सीएफटी की 10 सितंबर 2020 को लेबर अत्यंत कम है। आपकी सीएफटी में प्रगति यह दर्शाती है कि आप कार्य करने में कोई रूचि नही ले रहे है। उक्त स्थिति शासन के नियमों के विरूद्ध अनुशासनहीनता एवं अकर्मण्ढता की श्रेणी में आती है। जिस पर से कारण बताओ सूचना पत्र जारी किये है।
जारी सूचना पत्र में कहा है कि 15 सितंबर 2020 तक लक्ष्य अनुसार प्रगति अर्जित कर अधोहस्ताक्षरकर्ता को लिखित में, समक्ष में उपस्थित होकर अवगत करायेगे अन्यथा की स्थिति में यह माना जावेगा कि आपको कुछ नही कहना है। आपके विरूद्ध संविदा नीति 2018 की कण्डिका 6 के अनुसार संविदा समाप्ति की कार्यवाही प्रस्तावित की जावेगी। जिसके लिए आप स्वयं उत्तरदायी होगे।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment