a
Copyright Hindustan Media Diary
खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!-मतदान की गोपनीयता भंग करना पड़ी भारी, दो के खिलाफ एफ. आई. आर.-निर्वाचन कार्य बाधित करने के कारण जिला कोषालय अधिकारी निलंबित!-आचार संहिता का उल्लंघन पड़ा भारी, कलेक्टर ने किया निलंबित!-5 मई को शाम 6 बजे से थम जायेगा चुनाव प्रचार!-प्रधान अध्यापक को , संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!
Homeअंचलचंबललापरवाही बरतने पर संभागीय आयुक्त ने उपयंत्री को कारण बताओ नोटिस जारी किया।

लापरवाही बरतने पर संभागीय आयुक्त ने उपयंत्री को कारण बताओ नोटिस जारी किया।

लापरवाही बरतने पर संभागीय आयुक्त ने उपयंत्री को कारण बताओ नोटिस जारी किया।

मुरैना:- कर्तव्यों के प्रति लापरवाही, उदासीनता एवं अनियमितता बरतने के आरोप में जनपद पंचायत विजयपुर के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के उपयंत्री वीरेंद्र सिंह राठौर को कारण बताओ नोटिस दिया गया है। यह कार्यवाही कलेक्टर श्योपुर के प्रस्ताव पर चंबल संभाग के कमिश्नर दीपक सिंह ने की है।
नोटिस में बताया गया है कि उपयंत्री द्वारा ग्राम पंचायत वीरपुर में जल जीवन मिशन योजना के तहत टंकी एवं पाइप लाइन बिछाने के दौरान कई अनियमितताएं की है। उनके द्वारा कार्य में रूचि न लेने के कारण पाइप लाइन बिछाने के कार्य के दौरान आवागमन का रास्ता क्षतिग्रस्त हुआ। उपयंत्री द्वारा रोड़ रेस्टोरेशन के कार्य नहीं होने के कारण कलेक्टर जिला श्योपुर के निर्देश के उपरांत भी क्षतिग्रस्त रास्ते को सही नहीं कराया। इससे आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ा। कार्य कराए जाने की समय सीमा निकल चुकी है। एसडीएम  नीरज शर्मा ने मौके पर पहुंचकर कार्य में कई कमियां बताई, इसके बावजूद कार्य कराने के लिए ठेकेदार को भी निर्देश नहीं दिए।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment