a
Copyright Hindustan Media Diary
संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!-मतदान की गोपनीयता भंग करना पड़ी भारी, दो के खिलाफ एफ. आई. आर.-निर्वाचन कार्य बाधित करने के कारण जिला कोषालय अधिकारी निलंबित!-आचार संहिता का उल्लंघन पड़ा भारी, कलेक्टर ने किया निलंबित!-5 मई को शाम 6 बजे से थम जायेगा चुनाव प्रचार!
Homeअंचलचंबल5 सीएमओ के वेतन काटने एवं डाइट प्राचार्य को कारण बताओ नोटिस देने के निर्देश।

5 सीएमओ के वेतन काटने एवं डाइट प्राचार्य को कारण बताओ नोटिस देने के निर्देश।

5 सीएमओ के वेतन काटने एवं डाइट प्राचार्य को कारण बताओ नोटिस देने के निर्देश।

मुरैना:- कलेक्टर अंकित अष्ठाना ने समस्त अधिकारियों को निर्देश दिए है कि शासन की प्राथमिकता वाली योजनाओं को गंभीर होकर समय सीमा में पूर्ण कराएं। जो अधिकारी योजनाओं में लापरवाही बरतेंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी, बैठक से 5 सीएमओ एवं डाइट प्राचार्य बिना सूचना के अनुपस्थित पाए गए। कलेक्टर ने तत्काल सीएमओ पोरसा, सबलगढ़, बानमौर, जौरा का 15-15 दिवस का वेतन एवं स्वास्थ्य निरीक्षक विनोद शर्मा का 7 दिन का वेतन काटने तथा डाइट प्राचार्य बैठक से अनुपस्थित पाए गए, उनको भी कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश मौके पर दिए। यह निर्देश उन्होंने टीएल बैठक में दिए।
कलेक्टर  ने राजस्व अधिकारियों को निर्देश दिए कि राजस्व, नगर निगम एवं ग्रामीण विकास विभाग की प्रगति से ही सीएम हेल्पलाइन में सुधार हो सकता है। इन तीनों विभागों ने अपना परफॉर्मेंस अच्छा नहीं दिया तो, जिला बॉटम 5 के जिलों में रहेगा। इसलिए अधिकारी सीएम हेल्पलाइन पर विशेष ध्यान दें।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment