a
Copyright Hindustan Media Diary
Homeअंचलमेले में युवा डांस एवं संगीत महोत्सव का आखरी दिन।

मेले में युवा डांस एवं संगीत महोत्सव का आखरी दिन।

मेले में युवा डांस एवं संगीत महोत्सव का आखरी दिन।

ग्वालियर। ग्वालियर व्यापार मेला में एसोसिएशन ऑफ ग्वालियर यूथ सोसायटी की ओर से आयोजित किए जा रहे चार दिवसीय युवा डांस एवं संगीत महोत्सव के आखरी दिन शुक्रवार को एकल डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
फेसिलिटेशन सेंटर में आयोजित महोत्सव में सर्व प्रथम मुख्य अतिथि रोटरी क्लब के उपाध्यक्ष मोहन अग्रवाल एवं विशिष्ट अतिथि जैन मिलन के शैलेष जैन व मनोज सेठी की मौजूदगी में प्रतिभागियों सहित उपस्थिजनों ने पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान लोगों की आंखे नम हो गई। लेकिन कार्यक्रम का धमाकेदार आगज होते ही नन्हें प्रतिभागियों ने अपनी हैरान कर देने वाले डांस की प्रस्तुति से लोगों की नम आंखों के गम को मिटा दिया और चेहरे पर मुस्कराहट ला दी।
तीन आयु वर्ग और चार श्रेणी में प्रतियोगिता
चार श्रेणी में आयोजित प्रतियोगिता में तीन आयु वर्ग के प्रतिभागियों ने अपनी भागीदारी निभाई। उन्होंने फिल्मी, गैर फिल्मी, सूफी और लोकगीतों पर एक से बढ़कर एक प्रस्तुति से ऐसा समां बांधा, कि लोग गम को भूल झूमने लगे। नन्हों ने अपने डांस से सभी को हैरान कर दिया और लोगों ने अपने स्थान पर खड़े होकर जमकर तालियां बजाकर उनका उत्साहवर्धन किया। संस्था के अध्यक्ष संजय कठ्ठल ने स्वागत भाषण दिया। संचालन अशोक जैन एवं आभार व्यक्त राजेश त्रिपाठी ने किया। जबकि सौम्या मिश्रा, तृप्ति जैन, मानसी मैढ़तवाल व नरेंद्र कुशवाह ने विजयी प्रतिभागियों का चयन किया।
इन स्कूलों के बच्चों ने मचाई धूम
प्रतियोगिता में 150 प्रतिभागियों ने भाग लिया। लेकिन किडीज कार्नर स्कूल, विद्या विहार हाई स्कूल, सेंट जोसेफ पिपरौली, बेल फाउंडेड स्कूल, माधव मेमोरियल स्कूल, सेंट क्वीन स्कूल, रेडियेन्ट स्कूल, कॉर्मल कॉन्वेंट स्कूल, ग्वालियर ग्लोरी एवं लिटिल एंजिल्स स्कूल के बच्चों ने अपने डांस से ऐसी धूम मचाई कि लोग तारीफ किए बिना नहीं रह सके।
Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment