a
Copyright Hindustan Media Diary
257 करोड़ से अधिक की विभिन्न सामग्री जब्त!-अश्लील डांस, कार्यवाहक सहायक उप निरिक्षक निलंबित!-प्रतिबंध के बावजूद बोरिंग करना पड़ा भारी, हुई कार्यवाही!-प्राचार्य डाइट का तबादला, शिक्षा विभाग ने जारी किए आदेश!-ग्वालियर संसदीय क्षेत्र के 6अभ्यर्थियों को कारण बताओ नोटिस!-उपयंत्री को प्रभारी अधिकारी का दायित्व, निगमायुक्त ने जारी किए आदेश!-कार्यवाही से बचना है तो, ट्रांसफार्मर एवं पोल के आसपास ठेले न लगाए!-13 मै से एक कोई एक दस्तावेज दिखाकर कर सकते है मतदान, देखें कौन-कौन से है दस्तावेज?-आदेशों की अवहेलना एवं दुर्व्यवहार के चलते तत्काल प्रभाव से हटाया!-सुरक्षा की दृस्टि से नो फ्लाई जोन घोषित, एस पी ने जारी किए आदेश!
Homeअंचलस्वाभिमान सम्मेलन व रैली आज

स्वाभिमान सम्मेलन व रैली आज

स्वाभिमान सम्मेलन व रैली आज

एससी-एसटी एक्ट में केंद्र सरकार द्वारा किए गए संशोधन के खिलाफ सवर्ण, पिछड़ा व अल्पसंख्यक वर्ग का आंदोलन मंगलवार को लक्ष्मीबाई की समाधि के सामने स्थित मैदान पर सुबह 11 बजे से होने जा रहे स्वाभिमान सम्मेलन से तेज होगा। दोपहर 12 बजे के बाद यहां सभा होगी, जिसे प्रख्यात भागवताचार्य देवकीनंदन ठाकुर संबोधित करेंगे। उधर सर्व समाज द्वारा अचलेश्वर मंदिर से मोतीमहल तक वाहन रैली निकालकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया जाएगा। इससे पहले अचलेश्वर मंदिर से मोतीमहल तक निकाली जाने वाली वाहन रैली को लेकर पुलिस का 10 मिनट पहले ट्रैफिक डायवर्ट करने का प्लान है। सभा में आने वाले लोगों के वाहनों की पार्किंग व्यवस्था फूलबाग मैदान में की गई है। यहां वाहन खड़ा करने के बाद लोग सभा में शरीक हो सकेंगे। पार्किंग स्थल पर यातायात पुलिसकर्मियों के साथ आयोजकों द्वारा लगाए गए वॉलेंटियर भी तैनात रहेंगे। सर्व समाज के प्रतिनिधियों ने एक्ट में संशोधन के विरोध में मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा के साथ ही सभी दलों के नेताआें का सड़क पर विरोध करने का ऐलान किया है। इसके चलते प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी है।क्षत्रिय महासभा, गुर्जर महासभा, परशुराम सेना द्वारा लक्ष्मीबाई समाधि स्थल के सामने सुबह 11 बजे स्वाभिमान सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। श्री करणी सेना के संभागीय अध्यक्ष ऋषभ भदौरिया ने बताया कि सम्मेलन में ग्वालियर चंबल संभाग से भी लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।रैली के दौरान यहां से डायवर्ट रहेगा ट्रैफिक

अचलेश्वर से इंदरगंज की ओर रैली निकलेगी तो इंदरगंज की ओर से आने वाला ट्रैफिक रोशनीघर से डायवर्ट किया जाएगा, हाॅस्पिटल रोड से आने वाला ट्रैफिक सीधे थीम रोड पर निकाला जाएगा।ऊंट पुल पर जब रैली पहुंचेगी तो लोहिया बाजार की ओर से आने वाले ट्रैफिक को नया बाजार से हॉस्पिटल रोड की ओर डायवर्ट किया जाएगा।बैंड मार्केट से दौलतगंज की ओर वाले ट्रैफिक को हुजरात पुल और बालाबाई के बाजार की तरफ निकाला जाएगा।छप्परवाला पुल से फालका बाजार आने वाले ट्रैफिक को सीधे जिंसी नाला की ओर निकाला जाएगा।शिंदे की छावनी से आने वाला ट्रैफिक नौगजा रोड से डायवर्ट किया जाएगा।लक्ष्मीबाई समाधि स्थल और फूलबाग चौराहे पर वाहनों का दबाव बढ़ने पर मोतीमहल से ट्रैफिक निकाला जाएगा।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment