a
Copyright Hindustan Media Diary
गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!-मतदान की गोपनीयता भंग करना पड़ी भारी, दो के खिलाफ एफ. आई. आर.
Homeअंचलदोस्तों के साथ पार्टी कर लौटे युवक की रहस्यमयी हालत में मौत

दोस्तों के साथ पार्टी कर लौटे युवक की रहस्यमयी हालत में मौत

दोस्तों के साथ पार्टी कर लौटे युवक की रहस्यमयी हालत में मौत

ग्वालियर। दोस्तों के साथ पार्टी कर लौटे होटल कर्मचारी की अचानक तबीयत बिगड़ी और अस्पताल में मौत हो गई। घटना मंगलवार शाम सिंधिया नगर बहोड़ापुर की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लिया। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मृतक के परिजन ने होटल कर्मचारी के दोस्तों पर खाने में जहर देकर हत्या का आरोप लगाया है। हत्या का कारण कुछ दिन पहले मोबाइल और रुपए गायब होने पर दोस्तों से झगड़ा होना बताया गया है। पुलिस आरोपों की जांच कर रही है।

बहोड़ापुर थानाक्षेत्र स्थित सिंधिया नगर निवासी रामबरन सिंह बघेल का 19 वर्षीय बेटा गोलू बेंगलुरू में एक थ्री स्टार होटल में कर्मचारी है। अभी रक्षाबंधन के त्योहार पर एक सप्ताह पहले वह घर आया था। मंगलवार को वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था। जब वह घर लौटा तो अचानक उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। मंगलवार शाम उसे गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसने कुछ देर इलाज के बाद दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मौत का कारण स्पष्ट नहीं होने पर पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बुधवार सुबह पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया गया है।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment