a
Copyright Hindustan Media Diary
महिला सहकर्मियों से अश्लील भाषा टीका टिप्पणी, अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने पर किया सेवा से बर्खास्त!-गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!
Homeअंचलग्वालियरराजस्व निरीक्षक निलंबित!

राजस्व निरीक्षक निलंबित!

राजस्व निरीक्षक निलंबित!

ग्वालियर:- मतदान दलों के प्रशिक्षण में शामिल न होना राजस्व निरीक्षक अजय पटवर्धन को भारी पड़ा है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती रुचिका चौहान ने उन्हें निलंबित कर दिया है। निर्वाचन कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार आयुक्त भू-अभिलेख कार्यालय में पदस्थ राजस्व निरीक्षक  अजय पटवर्धन की निर्वाचन कार्य में ड्यूटी लगाई गई थी। उन्हें गत 20 अप्रैल को मतदान दलों के द्वितीय प्रशिक्षण में शामिल होना था, पर वे प्रशिक्षण में उपस्थित नहीं हुए और न ही अनुपस्थित रहने की कोई सूचना दी। इस संबंध में उन्हें विधिवत कारण बताओ नोटिस जारी किया गया, जिसका उन्होंने उत्तर भी प्रस्तुत नहीं किया।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती चौहान ने लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम के तहत श्री पटवर्धन को निलंबित कर दिया है। निलंबल अवधि में उनका मुख्यालय जिला निर्वाचन कार्यालय रहेगा और उन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता रहेगी।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment