a
Copyright Hindustan Media Diary
अश्लील डांस, कार्यवाहक सहायक उप निरिक्षक निलंबित!-प्रतिबंध के बावजूद बोरिंग करना पड़ा भारी, हुई कार्यवाही!-प्राचार्य डाइट का तबादला, शिक्षा विभाग ने जारी किए आदेश!-ग्वालियर संसदीय क्षेत्र के 6अभ्यर्थियों को कारण बताओ नोटिस!-उपयंत्री को प्रभारी अधिकारी का दायित्व, निगमायुक्त ने जारी किए आदेश!-कार्यवाही से बचना है तो, ट्रांसफार्मर एवं पोल के आसपास ठेले न लगाए!-13 मै से एक कोई एक दस्तावेज दिखाकर कर सकते है मतदान, देखें कौन-कौन से है दस्तावेज?-आदेशों की अवहेलना एवं दुर्व्यवहार के चलते तत्काल प्रभाव से हटाया!-सुरक्षा की दृस्टि से नो फ्लाई जोन घोषित, एस पी ने जारी किए आदेश!-स्कूलों मे ग्रीषमकालीन अवकाश घोषित, आदेश जारी!
Homeअंचलग्वालियरअनाधिकृत संचालित 5 क्लिनिक बंद करने का CMHO ने जारी किए नोटिस!

अनाधिकृत संचालित 5 क्लिनिक बंद करने का CMHO ने जारी किए नोटिस!

अनाधिकृत संचालित 5 क्लिनिक बंद करने का CMHO ने जारी किए नोटिस!

ग्वालियर :- मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.आर.के. राजोरिया ने निरीक्षण दल के सदस्य डॉ.विजय पाठक को क्लिनिकों के निरीक्षण करने के निर्देश दिए जिसके तारतम्य में डॉ विजय पाठक ने शहर की क्लिनिकों का निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान डॉ विजय पाठक को 5 क्लिनिकों का संचालन अनाधिकृत रूप से चलना पाया गया! जिसकी रिपोर्ट उन्होंने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. आर.के. राजौरिया को दी, डॉ.आर.के.राजौरिया ने इसे गंभीरता से लेते हुए पांचों क्लिनिकों के संचालकों को तत्काल प्रभाव से क्लिनिक बंद करने का नोटिस दिया।
साथ ही उन्होंने नोटिस में कहा कि अगर आपको इस सम्बन्ध में अपना पक्ष रखाना है तो पत्र प्राप्ति के 3 दिन में अपना पक्ष मेरे समक्ष प्रस्तुत करें अन्यथा एक तरफा कार्यवाही की जायेगी जिसकी जिम्मेदारी आपकी होगी।

नोटिस जारी किए गए :-
1- डॉ.एम.एस.तोमर संस्कृति मेडीकल स्टोर माल रोड ग्वालियर
2- डॉ.नीतेश मुदगल माल रोड ग्वालियर
3- डॉ. प्रणय दीक्षित माल रोड ग्वालियर
4- डॉ. सुनील शर्मा मां वैष्णो मेडीकल स्टोर माल रोड ग्वालियर
5- डॉ. नीरज बंसल विकास मेंडीकल स्टोर माल रोड ग्वालियर

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment