a
Copyright Hindustan Media Diary
अश्लील डांस, कार्यवाहक सहायक उप निरिक्षक निलंबित!-प्रतिबंध के बावजूद बोरिंग करना पड़ा भारी, हुई कार्यवाही!-प्राचार्य डाइट का तबादला, शिक्षा विभाग ने जारी किए आदेश!-ग्वालियर संसदीय क्षेत्र के 6अभ्यर्थियों को कारण बताओ नोटिस!-उपयंत्री को प्रभारी अधिकारी का दायित्व, निगमायुक्त ने जारी किए आदेश!-कार्यवाही से बचना है तो, ट्रांसफार्मर एवं पोल के आसपास ठेले न लगाए!-13 मै से एक कोई एक दस्तावेज दिखाकर कर सकते है मतदान, देखें कौन-कौन से है दस्तावेज?-आदेशों की अवहेलना एवं दुर्व्यवहार के चलते तत्काल प्रभाव से हटाया!-सुरक्षा की दृस्टि से नो फ्लाई जोन घोषित, एस पी ने जारी किए आदेश!-स्कूलों मे ग्रीषमकालीन अवकाश घोषित, आदेश जारी!
Homeअंचलग्वालियरभ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने मै कोई कोताही नहीं :- परिवहन आयुक्त

भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने मै कोई कोताही नहीं :- परिवहन आयुक्त

भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने मै कोई कोताही नहीं :- परिवहन आयुक्त

ग्वालियर :- मध्यप्रदेश शासन परिवहन विभाग, परिवहन आयुक्त डी पी गुप्ता एवं अपर परिवहन आयुक्त उमेश जोगा ने सयुंक्त रूप से कहा कि माननीय मुख्यमंत्री मोहन यादव एवं परिवहन मंत्री उदय राव के विश्वास पर खरा उतरने का भरपूर प्रयास रहेगा! इतना ही नहीं मुख्यमंत्री कि मंशानुसार भ्रष्टाचार मुक्त मध्यप्रदेश के प्रयास मै उनके कदम से कदम मिलाकर साकार करने मै कोई कसर नहीं छोड़गे!

गौरतलव है कि मध्यप्रदेश मै परिवहन विभाग कि धूमिल हो रही छवि कों निखारने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाकर विभाग पर लग रहे आरोपों कों जमींदौज करना ही एकमात्र लक्ष्य रहेगा!

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment