a
Copyright Hindustan Media Diary
महिला सहकर्मियों से अश्लील भाषा टीका टिप्पणी, अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने पर किया सेवा से बर्खास्त!-गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!
Homeदेवासरविवार को बाहर घुमने वालो पर होगी सख्त कार्यवाही :- कलेक्टर

रविवार को बाहर घुमने वालो पर होगी सख्त कार्यवाही :- कलेक्टर

रविवार को बाहर घुमने वालो पर होगी सख्त कार्यवाही :- कलेक्टर

देवास:-  कलेक्टर  चंद्रमौली शुक्ला ने बताया कि रविवार को देवास जिले में सम्पूर्ण लॉकडाउन  रहेगा। जिले के सभी नागरिक घरों में ही रहे कोई भी बाहर न घूमे।  रविवार को विशेष अभियान चलाया जायेगा। यदि कोई व्‍यक्ति बाजार में घुमता पाया जाता है तो सख्त कार्यवाही की जायेगी। वायरस की चेन को रोकने के लिए आवश्‍यक है कि  सभी नागरिक घर में ही रहे।
कलेक्‍टर श्री  शुक्‍ला ने देवास जिले के नागरिकों से अपील है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षा के लिए पूरी सावधानियां रखें अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ है, जरूरत के लिए बाजार और अन्य गतिविधियां शुरू की है। राज्‍य शासन द्वारा एडवायजरी जारी कर बताया गया है कि रविवार के दिन अधिक भीड़ हो जाने और आवश्यक सावधानियाँ नहीं बरती जाने से कोविड संक्रमण को नियंत्रित करने की दृष्टि से लोगों को घरों से अनावश्यक रूप से बाहर निकलने के लिये हतोत्साहित किया जाना उपयुक्‍त होगा।
कलेक्‍टर श्री शुक्‍ला ने आमजन से अपील की है कि पर्याप्त सावधानियाँ जैसे 2 गज की दूरी, फेस  मास्क का उपयोग, बार-बार हाथ धोने, सार्वजनिक जगहों पर न थूकने और लोगों से हाथ मिलाने की बजाए नमस्ते करने जैसे उपायों पर अमल किया जाए। अभी निरंतर सतर्क और सजग रहने की आवश्यकता है।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment