a
Copyright Hindustan Media Diary
अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!-मतदान की गोपनीयता भंग करना पड़ी भारी, दो के खिलाफ एफ. आई. आर.-निर्वाचन कार्य बाधित करने के कारण जिला कोषालय अधिकारी निलंबित!
Homeदेवासकोरोना से बचना है तो तीन बातों का रखो ध्‍यान:- कलेक्टर

कोरोना से बचना है तो तीन बातों का रखो ध्‍यान:- कलेक्टर

कोरोना से बचना है तो तीन बातों का रखो ध्‍यान:- कलेक्टर

देवास:-  कलेक्‍टर डॉ. श्रीकान्त पाण्डेय ने कहा है कि जिले में कोरोना के संक्रमण का संकट खत्‍म नहीं हुआ है। रेड जोन से व्‍यक्तियों के आने एवं जिले में व्‍यवसायिक गतिविधियां बढ़ाने के कारण कोरोना संक्रमण के बढेंगे। हमेशा मास्‍क लगाना, सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करना एवं नियमित अंतराल में हाथों को साबुन अथवा एल्‍कोहलिक सेनेटाइजर से सेनेटाइज करना जरूरी है। यदि नागरिक इन तीन बातों का ध्‍यान रखेंगे तो वह कोरोना संक्रमण से बचें रहेंगे और जिला भी सुरक्षित रहेगा।
कलेक्टर डॉ. पाण्डेय ने स्वास्थ्य विभाग निर्देशित किया कि जिले में कोरोना संक्रमण का फैलाव नहीं हो, के लिए कोरोना संक्रमित व्‍यक्ति के संपर्क में आए व्‍यक्तियों कि पहचान करना, सेंपल लेना एवं संक्रमण के फैलाव को रोकने समुचित प्रबंध करना ता‍कि संक्रमण के फैलाव कि श्रृंखला टूटे। कांटेक्‍ट ट्रेसिंग मजबूत रहे। मेहनत और प्रयास जब ही सार्थक एवं सफल तब ही होंगे जब कोरोना संक्रमण का एक प्रकरण एक ही रहे और फैले नहीं। उन्होंने कहा कि सभी अपने-अपने दायित्‍वों के निर्वहन में सजग एवं सतर्क रहें ता‍कि जिले में कोरोना संक्रमण का फैलाव नियंत्रित रहे।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment