a
Copyright Hindustan Media Diary
गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!-मतदान की गोपनीयता भंग करना पड़ी भारी, दो के खिलाफ एफ. आई. आर.
Homeबिहारथाना अध्यक्ष के तबादले सहित सात सूत्रीय मांगों को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करते हुए, सत्तारुढ दल के कार्यकर्ता।

थाना अध्यक्ष के तबादले सहित सात सूत्रीय मांगों को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करते हुए, सत्तारुढ दल के कार्यकर्ता।

थाना अध्यक्ष के तबादले सहित सात सूत्रीय मांगों को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करते हुए, सत्तारुढ दल के कार्यकर्ता।

जयनगर/ मधुबनी से पाण्डव कुमार यादव

मधुबनी:- जयनगर थाना के अपर थाना अध्यक्ष के तबादले समेत सात सूत्री मांगों को लेकर राज्य की सत्तारुढ़ पार्टी एनडीए गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय पटना गद्दी चौक पर एक दिवसीय धरना दिया ।जिसकी अध्यक्षता जदयू के जिला अध्यक्ष सह एनडीए प्रखंड संयोजक मुख्य पार्षद कैलाश पासवान ने किया। धरना स्थल पर वक्ताओं ने संबोधित करते हुए कहा कि पिछले कई दिनों से जयनगर थाने में पदस्थ अपर थाना अध्यक्ष एसएन सारंग की कार्यशैली  चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसे पदाधिकारी का अविलंब तबादला होना चाहिए। वक्ताओं ने कहा कि अपर थाना अध्यक्ष के कार्यकाल में जयनगर में घटित घटना की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए।
प्रखंड, अंचल एवं अनुमंडल कार्यालय से बिचौलियों से मुक्त करने के अलावा सभी कार्यालयों पर सुझाव बोक्स लगाने की बात कही। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे एनडीए के संयोजक मुख्य पार्षद कैलाश पासवान ने कहा कि जब से अपर थाना अध्यक्ष एसएन सारंग जयनगर में आए तब से जयनगर की आवो हवा को ही बदल दिया गया है भू-माफिया, शराब माफिया का मनोबल बढ़ाने का काम किया गया है। उन्होंने कहा कि अपर थाना अध्यक्ष ने शिवहर निवासी राजीव सिंह को एक जमीन पर अनाधिकृत रुप से कब्जा दिलाने के लिए राजीव सिंह ने बतौर रंगदारी के तौर पर अपर थाना अध्यक्ष के संबंधि उत्तर प्रदेश के गोरखपुर बक्सीपुर थाना क्षेत्र निवासी विकास कुमार के नाम जयनगर में लगभग 50 लाख रुपये की जमीन दिया है। जिसका खाता नं 83 व खेसरा संख्या 2901/4145 हैं। जबकि लाॅक डाउन का नाजायज़ फायदा उठा कर कई लोगों को अनाधिकृत रुप से जमीन पर कब्जा दिलाने का काम किया है।धरना स्थल पर एनडीए गठबंधन के भाजपा के वरिष्ठ नेता उद्धव कुंवर, खजौली विधानसभा के पूर्ब बिधायक अरुण शकंर प्रसाद पूर्ब एमएलसी बिनोद नारायणसिंह अरविंद तिवारी, प्रखंड अध्यक्ष किशुन देव सहनी, नगर अध्यक्ष राज कुमार साह, गणेश पासवान, राजीव कुमार गुप्ता, अमीत मांझी, सूर्यनाथ महासेठ, पैक्स अध्यक्ष पवन सिंह जदयू से प्रखंड अध्यक्ष राज, कुमार सिंह विनय कुमार सिंह, सांसद प्रतिनिधि राजेन्द्र कामत उर्फ राम बाबू कामत, बबलू राउत, संतोष कुमार साह, शिव शंकर ठाकुर, शम्भु गुप्ता, सूकदेव महतो, केवल चौधरी,लोजपा प्रखंड अध्यक्ष प्रदीप पासवान, शत्रुधन सिंह, अर्जुन पासवान समेत दर्जनों की संख्या में एनडीए कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment