a
Copyright Hindustan Media Diary
अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!-मतदान की गोपनीयता भंग करना पड़ी भारी, दो के खिलाफ एफ. आई. आर.-निर्वाचन कार्य बाधित करने के कारण जिला कोषालय अधिकारी निलंबित!
Homeउत्तर प्रदेशकांग्रेस में मुख्य मंत्री पद के तीन दावेदार, खींच रहे एक दूसरे की टांग: नरेंद्र मोदी।

कांग्रेस में मुख्य मंत्री पद के तीन दावेदार, खींच रहे एक दूसरे की टांग: नरेंद्र मोदी।

कांग्रेस में मुख्य मंत्री पद के तीन दावेदार, खींच रहे एक दूसरे की टांग: नरेंद्र मोदी।

बीजेपी के 15 साल के शासन को कांग्रेस की तरफ से मिल रही चुनौती का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को माखौल उड़ाते हुए कहा कि कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के तीन उम्मीदवार हैं, जो एक-दूसरे की टांग खीचते रहते हैं। प्रधानमंत्री मोदी बीजेपी के ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ अभियान के तहत होशंगाबाद, चत्रा, पाली, गाजीपुर और उत्तरी मुंबई के बीजेपी बूथ कार्यकर्ताओं को नमो ऐप के जरिए संबोधित कर रहे थे. इस दौरा उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस के 3-3 सीएम उम्मीदवार हैं और एक दर्जन से ज्यादा लाइन में है. कांग्रेस के पास विकास की ना तो नीति है और ना ही नीयत. ये बस एक दूसरे की टांग खींचते रहते हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ ने सोमवार को एक फोटो ट्वीट की जिसमें राज्य की सड़कों को खराब बताते हुए उन्होंने बीजेपी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ के ट्वीट पर जवाब हेते हुए ट्वीट किया कि हमारे कांग्रेसी मित्रों का क्या कहना…पहले दिग्विजय जी पाकिस्तान के पुल को भोपाल ले आए और अब कमलनाथ जी बांग्लादेश की सड़क को मध्य प्रदेश ले आए।कांग्रेस के पास इस चुनावी राज्य में कोई मुद्दा नहीं है और सत्तारूढ़ प्रदेश सरकार द्वारा किये गए चौमुखी विकास कार्यों से वह हताश हो गई है।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment