a
Copyright Hindustan Media Diary
अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!-मतदान की गोपनीयता भंग करना पड़ी भारी, दो के खिलाफ एफ. आई. आर.-निर्वाचन कार्य बाधित करने के कारण जिला कोषालय अधिकारी निलंबित!
Homeअंचलआईपीएल पर सट्टा लगवाने वाले आधा दर्जर सटोरिया गिरफ्तार- नगदी तथा अन्य सामान बरामद

आईपीएल पर सट्टा लगवाने वाले आधा दर्जर सटोरिया गिरफ्तार- नगदी तथा अन्य सामान बरामद

आईपीएल पर सट्टा लगवाने वाले आधा दर्जर सटोरिया गिरफ्तार- नगदी तथा अन्य सामान बरामद

ग्वालियर- शहर  की  कोतवाली थाना पुलिस ने  माधव प्लाजा परिसर में आईपीएल मैचों की जीत हार पर सट्टा लगवाने वाले  आधा दर्जन से अधिक सटोरियों को गिरफ्तार किया है ।पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से सट्टे की रकम और अन्य उपकरण बरामद किए हैं।पुलिस ने सटोरियों से उनके  नेटवर्क के संबध मे पूछताछ शुरु कर दी है। जानकारी के अनुसार
कोतवाली थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि माधव प्लाजा परिसर में कुछ सटोरिए आईपीएल मैचों पर सट्टा लगा रहे हैं जिसपर पुलिस ने घेराबंदी कर यहां दविश देकर मौके पर  अनूप सिंह, बृजेश, अभिषेक, गजेन्द्र, नीटू और विवेक को दबोच कर उनके कब्जे से करीबन ४० हजार की नगदी और ‘छह लाख से अधिक  का हिसाब किताब पकड़ा है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से सट्टे के इस कारोबार में उपयोग होने वाले मोबाईल, लेपटॉप एवं अन्य जरूरी सामान बरामद कर लिया हैं।पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर उनसे पूछताछ प्रारंभ कर दी है।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment