a
Copyright Hindustan Media Diary
महिला सहकर्मियों से अश्लील भाषा टीका टिप्पणी, अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने पर किया सेवा से बर्खास्त!-गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!
Homeअंचलतेंदूपत्ता की बोनस राशि प्राप्त कर मांगीलाल हो रहा है प्रफुल्ल।

तेंदूपत्ता की बोनस राशि प्राप्त कर मांगीलाल हो रहा है प्रफुल्ल।

तेंदूपत्ता की बोनस राशि प्राप्त कर मांगीलाल हो रहा है प्रफुल्ल।

मप्र सरकार की पहल पर तेंदूपत्ता संग्राहकों को प्रोत्साहन पारिश्रमिक बोनस संग्रहण वर्ष 2017 का वितरण करने की दिशा में उठाए जा रहे कदमों के अंतर्गत जिला मुख्यालय श्योपुर स्थित हेवी मशीनरी टीनशेड में तेंदूपत्ता की बोनस राशि प्राप्त कर जिले की तहसील विजयपुर के ग्राम चिलवानी के निवासी श्री मांगीलाल पुत्र श्री पंचम यादव प्रफुल्लित होकर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा उपलब्ध कराई गई सुविधा के प्रति दुहाई दे रहा है।
जिले की तहसील विजयपुर के ग्राम चिलवानी निवासी श्री मांगीलाल पुत्र श्री पंचम यादव द्वारा तेंदूपत्ता संग्रहण वर्ष 2017 के अंतर्गत कड़ी मेहनत के साथ समिति गसवानी के अंतर्गत तेंदूपत्ता संग्रहण का कार्य किया था। उनके द्वारा 10495 तेंदूपत्ता की गड्डी संग्रहित कर प्रदान की गई। जिसकी बोनसा राशि 24 हजार 513 जब उसे जिला मुख्यालय पर आज आयोजित कार्यक्रम के दौरान धनादेश और सम्मान के साथ प्राप्त हुई।
ग्राम चिलवानी के निवासी श्री मांगीलाल ने बताया कि मप्र सरकार ने बताया कि मप्र के माध्यम से तेंदूपत्ता संग्राहकों को बोनस राशि का वितरण पूरे प्रदेश के साथ श्योपुर जिले में भी कराया है। तेंदूपत्ता समिती गसवानी के द्वारा अधिकतम तेंदूपत्ता संग्रहित करने पर वनमण्डलाधिकारी श्री अभिनव पल्लव के प्रयासों से राशि और सम्मान प्राप्त हुआ है।
जिले की तहसील विजयपुर के ग्राम चिलवानी निवासी श्री मांगीलाल पुत्र श्री पंचम यादव ने बताया कि मप्र सरकार द्वारा वन विभाग के माध्यम से वनोपज सहकारी समितयों द्वारा प्रोत्साहन पारिश्रमिक बोनस राशि प्रदान करने की पहल की गई है। जिसके अंतर्गत मुझे वर्ष 2017 में तेंदूपत्ता संग्रह के दौरान 10495 गड्डी पर 24 हजार 513 रूपये की राशि धनादेश की राशि बोनस के रूप में ससम्मान प्राप्त हुई है। जिसके लिए मैं और मेरा परिवार मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का आभारी रहेगा।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment