a
Copyright Hindustan Media Diary
महिला सहकर्मियों से अश्लील भाषा टीका टिप्पणी, अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने पर किया सेवा से बर्खास्त!-गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!
Homeदेश दुनियासोशल मीडिया पर मचाया हंगामा

सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा

सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा

सपना चौधरी ने एक बार फिर से अपने सेक्सी डांस से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. अपने लटके और झटकों के लिए फेमस सपना चौधरी को हाल ही में झारखंड में एक पावर पैक डांस करते देखा गया. ग्लैमरस सपना चौधरी ब्लैक सलवार सूट में हॉट डांस से स्टेज पर अपनी कमर मटकाते हुए मौजूद फैंस का जमकर मनोंरजन कर रही है.

सपना के दीवाने उनके इस डांस को देख खुद भी झूमते नजर आ रहे है. सपना इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो, राम की सु, बिलौरी अंख, चोरी 96 और सुपरस्टार के हिट्स का मजा ले रही है. अपने हॉट फोटोशूट और सेक्सी बोल्ड फोटो से सपना चौधरी सोशल मीडिया की क्वीन बन गई है. हाल ही में उन्हें अपनी ब्लैक मेक्सी ड्रेस में फोटो शेयर कर न सिर्फ फैंस को अपना दीवाना बनाया बल्कि पिंक लिप्स के साथ फैंस से उन्हें किस भी मिली.हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना चौधरी ने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में खुद का नाम बनाने में कामयाब हो रही है. फैंस भी उनकी इस सफलता से काफी खुश है।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment