a
Copyright Hindustan Media Diary
धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।-30 सितंबर तक आधिकारियों/कर्मचारियों के अवकाश प्रतिबंधित!
HomeअंचलPWD, कार्यपालन यंत्री एवं एसडीओ निलंबित।

PWD, कार्यपालन यंत्री एवं एसडीओ निलंबित।

PWD, कार्यपालन यंत्री एवं एसडीओ निलंबित।

ग्वालियर:- संभागीय आयुक्त दीपक सिंह  ने लोक निर्माण विभाग ( ब्रिज) के कार्यपालन यंत्री ज्ञानवर्धन मिश्रा  और अनुविभागीय अधिकारी डी एस चौहान को निलंबित कर दिया है। दतिया जिले की भाण्डेर तहसील के अंतर्गत इंदरगढ़ कामद मार्ग पर बोहरा नाले पर निर्माणाधीन पुल के अस्थाई डायवर्सन रपटे पर गत 28 जून को आयसर लोडिंग वाहन पलटने से हुई दु:खद दुर्घटना की जांच के लिए गठित समिति ने इन दोनों अधिकारियों की भी लापरवाही बताई है। ज्ञात हो इस दु:खद दुर्घटना में ग्वालियर जिले के ग्राम बिल्हेटी निवासी पांच व्यक्तियों की मृत्यु हो गई थी।

संभागीय आयुक्त  ने कलेक्टर दतिया के पत्र एवं जांच समिति के प्रतिवेदन के आधार पर मध्यप्रदेश सिविल सेवा (आचरण) नियमों के तहत यह कार्यवाही की है। निलंबन अवधि में कार्यपालन यंत्री ज्ञानवर्धन मिश्रा  व अनुविभागीय अधिकारी डी एस चौहान का मुख्यालय मुख्य अभियंता लोक निर्माण परिक्षेत्र ग्वालियर रहेगा। दोनों अधिकारियों को निलंबन अवधि में नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment