a
Copyright Hindustan Media Diary
धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।-30 सितंबर तक आधिकारियों/कर्मचारियों के अवकाश प्रतिबंधित!
Homeअंचलग्वालियरनिर्वाचन प्रशिक्षण में अनुपस्थित रहने पर तीन निलंबित, एक की सेवा समाप्त करने का भारत सरकार को प्रस्ताव भेजने के निर्देश।

निर्वाचन प्रशिक्षण में अनुपस्थित रहने पर तीन निलंबित, एक की सेवा समाप्त करने का भारत सरकार को प्रस्ताव भेजने के निर्देश।

निर्वाचन प्रशिक्षण में अनुपस्थित रहने पर तीन निलंबित, एक की सेवा समाप्त करने का भारत सरकार को प्रस्ताव भेजने के निर्देश।

ग्वालियर:- त्रि स्तरीय पंचायत निर्वाचन के द्वितीय प्रशिक्षण में अनुपस्थित रहन  वाले चार कर्मचारियों में से तीन को निलंबित किया  एवं एक अधिकारी के खिलाफ सेवा समाप्ति का प्रस्ताव भारत सरकार को भेजा गया। त्रि स्तरीय पंचायत निर्वाचन का प्रशिक्षण भारतीय पर्यटन एवं यात्रा प्रबंधन संस्थान में तीन पालियों में आयोजित किया गया। द्वितीय प्रशिक्षण के समापन अवसर पर 1563 अधिकारियों – कर्मचारियों को मतदान कराने की बारीकियां सिखाई गईं। प्रशिक्षण के दौरान कुल 1559 अधिकारी – कर्मचारी प्रशिक्षण में उपस्थित हुए।  अनुपस्थित कर्मचारियों में से माध्यमिक शिक्षक  आनंद शर्मा हाईस्कूल डबरा, प्रधान अध्यापक हाईस्कूल कुलैथ  नाथूराम झा एवं सहायक अध्यापक गोगई  अनिल हर्षाना को कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने निलंबित करते हुए विभागीय जांच संस्थित करने के आदेश दिए हैं।  साथ ही होटल प्रबंधन संस्थान के  जोसेफ जोय मैथ्यू की सेवाएं समाप्त करने के लिए प्रस्ताव भारत सरकार को भेजने के निर्देश भी जारी किए हैं।

 

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment