a
Copyright Hindustan Media Diary
अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!-मतदान की गोपनीयता भंग करना पड़ी भारी, दो के खिलाफ एफ. आई. आर.-निर्वाचन कार्य बाधित करने के कारण जिला कोषालय अधिकारी निलंबित!
Homeअशोकनगरअनाधिकृत रूप से अनुपस्थित रहने पर कलेक्टर ने किया निलंबित।

अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित रहने पर कलेक्टर ने किया निलंबित।

अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित रहने पर कलेक्टर ने किया निलंबित।

अशोकनगर:-  कलेक्टर श्रीमती आर.उमामहेश्‍वरी ने अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित होने पर तहसील अशोकनगर में पदस्थ सहायक ग्रेड-3 मोहित दुबे को  निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में इनका मुख्यालय अनुविभागीय अधिकारी राजस्व ईसागढ़ नियत किया गया है।
गौरतलब है कि तहसील अशोकनगर के विभिन्न ग्रामों में बाढ एवं अतिवृष्टि से प्रभावित कृषकों को राहत राशि का वितरण प्रक्रियाधीन होने के चलते जिला कोषालय में देयक प्रस्तुत नहीं कर सक्षम अधिकारी की पूर्व अनुमति लिये बिना कार्यालय से अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित रहते हुए मुख्यालय छोडने से राहत राशि के देयक कोषालय में नहीं लगाये जा सके। इस कारण राहत राशि वितरण का कार्य प्रभावित हुआ। वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दिए गए निर्देशों को न मानते हुए स्‍वेच्‍छाचारिता पूर्वक अवकाश पर जाते हुए मुख्यालय छोडा गया। इनका यह कृत्य शासकीय कार्य के प्रति लापरवाही,उदासीनता एवं गंभीर कदाचरण की श्रेणी में आने पर निलंबन की कार्यवाही की गई।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment