a
Copyright Hindustan Media Diary
महिला सहकर्मियों से अश्लील भाषा टीका टिप्पणी, अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने पर किया सेवा से बर्खास्त!-गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!
Homeमध्य प्रदेशपुलिस की छवि पर प्रतिकूल प्रभाव डालने पर महिला सिपाही सहित एएसआई निलंबित।

पुलिस की छवि पर प्रतिकूल प्रभाव डालने पर महिला सिपाही सहित एएसआई निलंबित।

पुलिस की छवि पर प्रतिकूल प्रभाव डालने पर महिला सिपाही सहित एएसआई निलंबित।

सागर:-  जब बांगड़ ही खेत को चरने लगे तो उस खेत का भगवान ही मालिक है कहावत को चरितार्थ कर दिखाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है सागर के थाना रहली के सहायक उपनिरीक्षक पुलिस एवं महिला सिपाही ने।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि किस तरह पुलिस अभिरक्षा में लेने के लिए बल प्रयोग किया गया है। प्रचारित विडियो से सम्पूर्ण पुलिस विभाग की छवि नकारात्मक प्रर्दशित हुई है। उक्त मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक सागर अतुल सिंह ने सहायक उपनिरीक्षक एवं महिला आरक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment