a
Copyright Hindustan Media Diary
महिला सहकर्मियों से अश्लील भाषा टीका टिप्पणी, अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने पर किया सेवा से बर्खास्त!-गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!
Homeगुनाअब शाम 8 बजे बंद करने होंगे नगरीय क्षेत्रों के बाजार, आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में लिया निर्णय।

अब शाम 8 बजे बंद करने होंगे नगरीय क्षेत्रों के बाजार, आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में लिया निर्णय।

अब शाम 8 बजे बंद करने होंगे नगरीय क्षेत्रों के बाजार, आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में लिया निर्णय।

गुना:- बढ़ते कोरोना संक्रमण के प्रकरणों को देखते हुए आज जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक कलेक्टर कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक में निर्णय लिया गया कि सभी नागरिकों के लिए माा्कस की अनिवार्यत: रहेगी। इसके अलावा सभी नगरीय क्षेत्रों में बाजार 8 बजे आवश्‍यक रूप से बंद होंगे। केवल मेडिकल स्‍टोरों और पेट्रोल पंप को छूट रहेगी। डेयरी को भी शाम 8 बजे तक ही संचालित किया जा सकेगा।
बैठक में विधायक गुना  गोपीलाल जाटव, भाजपा जिलाध्‍यक्ष  गजेन्‍द्र सिंह सिकरवार, कलेक्‍टर  कुमार पुरूषोत्‍तम, पुलिस अधीक्षक  राजीव कुमार मिश्रा, मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत  निलेश परीख अपर कलेक्‍टर  विवेक रघुवंशी सहित समिति सदस्‍य उपस्थित रहे।
बैठक में उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कलेक्‍टर  कुमार  पुरूषोत्‍तम ने कहा कि जिले में कोरोना के केस बहुत ही तेजी से बढ़ रहे हैं। खास बात यह है कि एक व्‍यक्ति संक्रमित होने पर परिवार के अन्‍य व्‍यक्ति भी तेजी से संक्रमित हो रहे हैं। अत: इस संबंध में समिति गंभीरता से मिलकर एहतियातन कदम उठाए।
बैठक में सर्व सम्‍मति से निर्णय लिया गया कि बाजार शाम 8 बजे तक ही खुले रह सकेंगे। 8 बजे के बाद आवश्‍यक रूप से बंद होंगे। दुकानदार स्‍वयं मास्‍क पहनेंगे और सामान बेचते वक्‍त ग्राहक को मास्‍क पहनवाएंगे। रेस्‍टोंरेट पर बैठकर खाना खाना प्रतिबंधित रहेगा किंतु खाना पैक कर टेक होम चालू रहेगा। चाय की गुमठी शाम 8 बजे के बाद खुली रहेगी किंतु वहां पर मजमा नही लगेगा। अनावश्‍यक घूमने पर रोक रहेगी। कोई भी व्‍यक्ति अनावश्‍यक रूप से वाहन या पैदल घूमता पाया जाता है तो उसे टोककर कारण पूछा जाएगा। उचित कारण न मिलने पर उसके विरूद्ध कार्रवाई होगी।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment