a
Copyright Hindustan Media Diary
अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!-मतदान की गोपनीयता भंग करना पड़ी भारी, दो के खिलाफ एफ. आई. आर.-निर्वाचन कार्य बाधित करने के कारण जिला कोषालय अधिकारी निलंबित!
Homeदमोह‘‘सीएमएचओ द्वारा व्‍हीएचएनडी सत्र में अनुपस्थित पाये जाने कारण बताओ नोटिस।

‘‘सीएमएचओ द्वारा व्‍हीएचएनडी सत्र में अनुपस्थित पाये जाने कारण बताओ नोटिस।

‘‘सीएमएचओ द्वारा व्‍हीएचएनडी सत्र में अनुपस्थित पाये जाने कारण बताओ नोटिस।

दमोह:-  मुख्‍य चिकित्‍सा एवं स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी डॉ. संगीता त्रिवेदी द्वारा व्‍हीएचएनडी सत्रों का औचक निरीक्षण किया गया। सीएचओ, एएनएम को हाईरिस्‍क गर्भवती महिलाओं की पहचान सुरक्षित संस्‍थागत प्रसव का प्रबंधन के संबंध में समुचित निर्देश दिये। सीएमएचओ डॉ. त्रिवेदी ने आंगनबाडी केन्‍द्रों में चल रहे व्‍हीएचएनडी सत्रों के अवलोकन दौरान मौजूद गर्भवती महिलाओं को अपने शिशुओं को पूर्ण टीकाकृत कराने की शपथ दिलाई । उन्‍हें कोविड-१९ संक्रमण से स्‍वयं एवं परिवार के सदस्‍यों के बचाव के लिये मास्‍क पहनने एवं समुचित दूरी  बनाये रखने की भी हिदायत दी। जोरतलाखुर्द में सीएचओ के अनुपस्थित पाये जाने पर उन्‍हें नोटिस जारी किया गया ।
हैल्‍थ एण्‍ड वेलनेस सेंटर मारूताल में चोरी का मामला संज्ञान में आने पर सीएमएचओ डॉ. त्रिवेदी ने मारूताल पहुंचकर सीएचओ से चर्चा की। सीएचओ ने भवन में रखे उपकरण्‍ जैसे बीपी इन्‍सट्रूमेंट, ग्‍लूकोमीटर, रजिस्‍टर, 03 कुर्सियां, बल्‍ब इत्‍यादि की चोरी होने का जिक्र किया। उन्‍होंने बताया कि, इस संबंध में एफआईआर भी दर्ज करा दी गई है।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment