a
Copyright Hindustan Media Diary
अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!-मतदान की गोपनीयता भंग करना पड़ी भारी, दो के खिलाफ एफ. आई. आर.-निर्वाचन कार्य बाधित करने के कारण जिला कोषालय अधिकारी निलंबित!
Homeचुनाव स्पेशलसोशल मीडिया पर आचार संहिता के उल्लंघन पर होगी कार्यवाही।

सोशल मीडिया पर आचार संहिता के उल्लंघन पर होगी कार्यवाही।

सोशल मीडिया पर आचार संहिता के उल्लंघन पर होगी कार्यवाही।

मंदसौर:-  जिला कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने निर्देश दिए हैं कि उप निर्वाचन 2020 के तहत आचार संहिता का कड़ाई से पालन किया जाए। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर ऐसी कोई पोस्ट नहीं डाली जाए और ना ही उसे शेयर किया जाए जिससे कि आदर्श आचरण संहिता का उल्लंघन प्रतीत हो रहा हो। सभी को निर्वाचन अवधि के दौरान आदर्श आचरण संहिता का कड़ाई से पालन करना है। यदि कोई सोशल मीडिया पर ऐसी पोस्ट संदेश मैसेज या वीडियो अपलोड करता है या डालता है जिससे कि आदर्श आचरण संहिता का उल्लंघन हो रहा हो तो संबंधित के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जावेगी।
कलेक्‍टर ने जिले के नागरिकों से आग्रह किया है कि सोशल मीडिया पर कोई भी व्यक्ति ना कोई ऐसा समाचार वीडियो फोटो या संदेश डालें, शेयर करें या फॉरवर्ड करें जिससे कि आदर्श आचरण संहिता का उल्लंघन हो रहा हो और वो स्वतंत्र निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने की दृष्टि से उचित ना हो, तो कृपया ऐसे संदेश फोटो वीडियो या समाचार सोशल मीडिया पर अपलोड ना करें और ना ही शेयर करें। यदि इस संबंध में कोई शिकायत प्राप्त होती है तो संबंधित के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि भारत निर्वाचन आयोग और जिला निर्वाचन कार्यालय कि सोशल मीडिया टीम द्वारा भी सोशल मीडिया पर निगरानी रखी जा रही है।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment