a
Copyright Hindustan Media Diary
खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!-मतदान की गोपनीयता भंग करना पड़ी भारी, दो के खिलाफ एफ. आई. आर.-निर्वाचन कार्य बाधित करने के कारण जिला कोषालय अधिकारी निलंबित!-आचार संहिता का उल्लंघन पड़ा भारी, कलेक्टर ने किया निलंबित!-5 मई को शाम 6 बजे से थम जायेगा चुनाव प्रचार!-प्रधान अध्यापक को , संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!
Homeटीकमगढ़नगरीय निकायों के वार्डों के आरक्षण की प्रक्रिया पुनः 23 एवं 24 सितम्बर को।

नगरीय निकायों के वार्डों के आरक्षण की प्रक्रिया पुनः 23 एवं 24 सितम्बर को।

नगरीय निकायों के वार्डों के आरक्षण की प्रक्रिया पुनः 23 एवं 24 सितम्बर को।

टीकमगढ़:-  जिले की नगर पालिका टीकमगढ़, नगर परिषद कारी, बडागांव (धसान), बल्देवगढ़, खरगापुर, पलेरा, जतारा तथा लिधौराखास में म.प्र. नगर पालिका (अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पिछड़ा वर्ग एवं महिलाओं के लिये) वार्डों का आरक्षण नियम के अंतर्गत वार्डों के आरक्षण की कार्यवाही 26 दिसम्बर 2019 को तथा नगर पालिका परिषद टीकमगढ़ के वार्डों के आरक्षण की कार्यवाही 25 जुलाई 2020 को की गयी थी। वार्डों के आरक्षण की कार्यवाही में त्रुटि परिलक्षित होने के कारण आयुक्त नगरीय प्रशासन एवं विकास संचालनालय द्वारा टीकमगढ़ जिले की नगरीय निकायों के वार्डों के आरक्षण की प्रक्रिया पुनः कराये जाने हेतु निर्देशित किया गया है।
तदनुसार टीकमगढ़ जिले की नगर पालिका परिषद टीकमगढ़ के लिये आरक्षण की कार्यवाही 23 सितम्बर 2020 को प्रातः 11 बजे से उत्सव भवन में की जायेगी। इसी प्रकार नगर परिषद कारी, बड़ागांव (धसान), बल्देवगढ़, खरगापुर, पलेरा, जतारा, लिधौराखास के लिये आरक्षण की कार्यवाही 24 सितम्बर 2020 को प्रातः 11 बजे से उत्सव भवन में की जायेगी। आरक्षण प्रक्रिया संपन्न होने के समय जो भी नागरिक/जनप्रतिनिधिगण उपस्थित रहना चाहते हो, वे निर्धारित तिथि एवं समय पर सोषल डिस्टेंसिंग एवं माक्स धारण कर उपस्थित रह सकते है।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment