a
Copyright Hindustan Media Diary
गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!-मतदान की गोपनीयता भंग करना पड़ी भारी, दो के खिलाफ एफ. आई. आर.
Homeनिवाड़ीशासकीय कार्य में लापरवाही बरतने पर कलेक्टर ने संविदा समाप्त करने के निर्देश।

शासकीय कार्य में लापरवाही बरतने पर कलेक्टर ने संविदा समाप्त करने के निर्देश।

शासकीय कार्य में लापरवाही बरतने पर कलेक्टर ने संविदा समाप्त करने के निर्देश।

निवाड़ी:-  कलेक्टर आशीष भार्गव ने शासकीय कार्य में लापरवाही करने पर रोजगार सहायक ग्राम पंचायत चुरारा  खेमचन्द्र श्रीवास को पद से पृथक कर दिया है।
ज्ञातव्य है कि म.प्र शासन के निर्देशानुसार 12 सितम्बर 2020 को माननीय प्रधानमंत्री महोदय के गृह प्रवेशम् कार्यक्रम (वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से) का प्रसारण जनपद पंचायत निवाड़ी की समस्त पंचायतों में टीवी के माध्यम से कराया जाना था। इस हेतु ग्राम पंचायत के समस्त सचिव/ग्राम रोजगार सहायकों को निर्देशित किया गया था। किन्तु रोजगार सहायक  खेमचन्द्र श्रीवास के द्वारा ग्राम पंचायत चुरारा में उक्त कार्यक्रम के प्रसारण की कोई व्यवस्था नहीं की गयी और न ही ग्राम वासियों को कार्यक्रम का प्रसारण दिखाया गया। इनका यह कृत्य घोर लापरवाही एवं शासनादेशो की अवहेलना की श्रेणी में आता हैं, जो संविदा सेवा शर्तों के विपरीत हैं। इस हेतु संविदा सेवा शर्तो के प्रावधान के आलोक में श्री खेमचन्द्र श्रीवास ग्राम रोजगार सहायक ग्राम पंचायत चुरारा की संविदा समाप्त की गई है।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment