a
Copyright Hindustan Media Diary
संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!-मतदान की गोपनीयता भंग करना पड़ी भारी, दो के खिलाफ एफ. आई. आर.-निर्वाचन कार्य बाधित करने के कारण जिला कोषालय अधिकारी निलंबित!-आचार संहिता का उल्लंघन पड़ा भारी, कलेक्टर ने किया निलंबित!-5 मई को शाम 6 बजे से थम जायेगा चुनाव प्रचार!
Homeभोपाललापरवाही पर दो सीएमओ निलंबित।

लापरवाही पर दो सीएमओ निलंबित।

लापरवाही पर दो सीएमओ निलंबित।

भोपाल:-  आयुक्त नगरीय प्रशासन एवं विकास श्री निकुंज कुमार श्रीवास्तव ने प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेण्डर आत्म-निर्भर निधि (पीएम स्व-निधि) योजना में लापरवाही करने और निर्धारित लक्ष्य के अनुरूप कार्य नहीं करने पर दो मुख्य नगरपालिका अधिकारियों को निलंबित कर दिया। उल्लेखनीय है कि नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेण्डर आत्म-निर्भर निधि (पीएम स्व-निधि) योजना में लापरवाही करने वाले अधिकारियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिये थे।

जिला भिण्ड की नगर परिषद फूंफकला के प्रभारी मुख्य नगरपालिका अधिकारी श्री प्रदीप शर्मा और सागर जिले की नगरपालिका परिषद गढ़ाकोटा के मुख्य नगरपालिका अधिकारी श्री मनीष कुमार परते को निलंबित किया गया है।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment