a
Copyright Hindustan Media Diary
नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!-मतदान की गोपनीयता भंग करना पड़ी भारी, दो के खिलाफ एफ. आई. आर.-निर्वाचन कार्य बाधित करने के कारण जिला कोषालय अधिकारी निलंबित!-आचार संहिता का उल्लंघन पड़ा भारी, कलेक्टर ने किया निलंबित!
Homeअंचलग्वालियरमात्र शक्ति के हितों के लिए सदैव तत्पर रहूंगा:- प्रधुम्न सिंह तोमर

मात्र शक्ति के हितों के लिए सदैव तत्पर रहूंगा:- प्रधुम्न सिंह तोमर

मात्र शक्ति के हितों के लिए सदैव तत्पर रहूंगा:- प्रधुम्न सिंह तोमर

ग्वालियर :- बेटी है तो कल है सामाजिक संस्था की मीडिया प्रभारी अंजुम बानो ने बताया कि संस्था द्वारा आज “कोरोना योद्धा सम्मान” का आयोजन संस्था के  कार्यालय पर  किया। जिसमें उन महिलाओं एवं बेटियों को  सम्मानित किया जिन्होंने लोकडॉन के समय अलग अलग क्षेत्र में अपनी सेवाएं दी।

कार्यकम में मुख्य अतिथि मध्यप्रदेश शासन के ऊर्जा मंत्री श्री प्रधुम्न सिह तोमर कार्यक्रम ने की, अध्यक्षता पूर्व महापौर श्रीमती समीक्षा गुप्ता ने की विशिष्ट अतिथि डॉ बुशरा मलिक व ममता कटारे थी।
कार्यक्रम का संचालन डॉ वंदना भूपेन्द्र प्रेमी ने किया एवं आभार सोनल यादव ने व्यक्त किया।
इस आयोजन में सभी अतिथि एव सम्मानीय महिलाओ ने मास्क लगाकर, सोशल डिस्टेंस का भी पालन किया। अपने उद्बोधन में समीक्षा गुप्ता ने कहा कि संस्था सदैव ऐसी महिलाओं एवं बेटियों को प्रोत्साहित करती रही है जो समाज हित मे काम करती है और अपने परिवार का नाम रोशन कर समाज मे अपनी अलग पहचान बनाती है।
वही श्री ऊर्जा मंत्री श्री प्रदुम्न सिह तोमर ने कहा कि प्रदेश में सरकार महिलाओ एव बेटियों के लिये चिंतित है एवं उनकी सुरक्षा के लिए नए नए कानून भी समय समय पर बनाती है वही में भी आपको यह विश्वास दिलाता हूं कि महिलाओं के हितों की रक्षा के लिए सदैव आगे रहूँगा। ओर उनकी बात को सरकार तक पहुचाउंगा।संस्था अध्यक्ष डॉ वन्दना भूपेन्द्र प्रेमी ने संस्था की ओर से स्मृति स्वरूप प्रदुम्न सिह तोमर जी को तलवार भेंट की।

वही हमारे क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाने के लिए हजीरा थाना प्रभारी आलोक सिंह परिहार व उनकी टीम को विशेष सम्मानित किया ततपश्चात सवस्थ के क्षेत्र में एफ पी ए की ब्रांच मैनेजर नीलम दिक्षित,शिक्षा के लिए विनीता शर्मा,बिधुत विभाग से मंजरी एव समाज सेवा के लिये सोनल पाल,शोभा यादव,प्रिया प्रजापति,अनुराधा तोमर,सपना पाल,शिल्पा डोंगर,बरखा श्रीवास्तव,ज्योति सिह,दीपमाला दिवाकर,संगिता पाल,ज्योति दुबे,ज्योति गोस्वामी,शिवंगी,संजू, मंजू बघेल,अंजुम बानो,ममता तोमर,कृति सिह,सहित 31 महिलाओ को कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मनित किया।  कार्यक्रम में श्रद्धा राजेश जादौन, नितिन शिवहरे,विजय शर्मा,सतेंद्र सिह,अभिषेक यादव,उपस्थित रहे।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment