a
Copyright Hindustan Media Diary
महिला सहकर्मियों से अश्लील भाषा टीका टिप्पणी, अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने पर किया सेवा से बर्खास्त!-गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!
Homeमध्य प्रदेशपुलिस अधीक्षक कार्यालय हुआ आईएसओ सर्टिफाइड।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय हुआ आईएसओ सर्टिफाइड।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय हुआ आईएसओ सर्टिफाइड।

शाजापुर:- अपराधों और अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण एवं आमजन और कर्मचारियों की शिकायतों का त्वरित निराकरण, आपात स्थितियों में त्वरित कार्यवाही तथा कार्यालय के रिकार्ड का व्यवस्थित रखरखाव के लिए शाजापुर जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय को आईएसओ सर्टिफिकेट मिला है। यह सर्टिफिकेट आज उज्जैन रेंज के डीआईजी श्री मनीष कपूरिया ने पुलिस अधीक्षक श्री पंकज श्रीवास्तव को प्रदान किया। इस अवसर पर कलेक्टर डॉ. वीरेन्द्र सिंह रावत, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री आर.एस. प्रजापति, एसडीओपी श्री ए.के. उपाध्याय, आरआई श्री विक्रम सिंह भदौरिया भी मौजूद थे।
डीआईजी श्री कपूरिया ने पुलिस अधीक्षक श्री श्रीवास्तव को बधाई देते हुए आईएसओ सर्टिफिकेट की निरंतरता बनाए रखने के लिए कहा। उल्लेखनीय है कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय के आईएसओ सर्टिफिकेट का विगत मार्च माह में रजिस्ट्रेशन हुआ है। यह सर्टिफिकेट 3 साल के लिए प्राप्त हुआ है। आईएसओ सर्टिफिकेट अन्तर्राष्ट्रीय मानकीकरण संगठन द्वारा दिया जाता है। आईएसओ सर्टिफिकेट मिलने के पूर्व कंपनी द्वारा संस्था की गुणवत्ता, प्रोडक्ट क्वालिटि, समाधान, कार्यालय के रखरखाव आदि की जाँच की जाती है और इसके बाद प्रमाण-पत्र दिया जाता है। आईएसओ एक स्वतंत्र संगठन है, जिसके 150 से भी ज्यादा देश सदस्य है।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment