a
Copyright Hindustan Media Diary
महिला सहकर्मियों से अश्लील भाषा टीका टिप्पणी, अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने पर किया सेवा से बर्खास्त!-गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!
Homeअंचलग्वालियर में 8, ग्वालियर चंबल संभाग में 21 कोरोना पोजीटिव रिपोर्ट आईं।

ग्वालियर में 8, ग्वालियर चंबल संभाग में 21 कोरोना पोजीटिव रिपोर्ट आईं।

ग्वालियर में 8, ग्वालियर चंबल संभाग में 21 कोरोना पोजीटिव रिपोर्ट आईं।

ग्वालियर:-  कोविड-19 की जाँच के लिये भेजे गए नमूनों में से लगभग 400 नमूनों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है । ग्वालियर में 8 पॉजिटिव प्रकरणों की जांच मिली है। पॉजिटिव पाए गए तीन व्यक्ति डबरा से एवं पाँच अन्य व्यक्ति जिनकी ट्रैवल हिस्ट्री है।

कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने बताया कि सोमवार 18 मई को लगभग 400 नमूनों की जांच रिपोर्ट आई है, जिनमें से 8 नमूने पॉजिटिव और शेष सभी नमूनों की जांच निगेटिव प्राप्त हुई है। ग्वालियर में पाँच कोरोना मरीज पूर्णत: स्वस्थ हुए हैं, जिन्हें सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल से आज उनके घर भेजा गया है। उन्होंने जिले के निवासियों से अपील की है कि नोवेल कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिये पूर्ण सावधानी बरतें। कोई भी व्यक्ति बाहर से आता है तो उसकी सूचना जिला प्रशासन को दें। इसके साथ ही जिन लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है वे सभी लोग अपने निवास पर ही क्वारंटाइन में रहें।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment