a
Copyright Hindustan Media Diary
महिला सहकर्मियों से अश्लील भाषा टीका टिप्पणी, अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने पर किया सेवा से बर्खास्त!-गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!
Homeछिन्दवाड़ाशासकीय कार्य में लापरवाही बरतने पर उपयंत्री निलंबित।

शासकीय कार्य में लापरवाही बरतने पर उपयंत्री निलंबित।

शासकीय कार्य में लापरवाही बरतने पर उपयंत्री निलंबित।

छिन्दवाड़ा:-  कलेक्टर  डॉ.श्रीनिवास शर्मा द्वारा नगर परिषद मोहगांव के उपयंत्री श्री सुनील बघेले को शासकीय कार्य में लापरवाही बरतने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है । निलंबन काल में श्री बघेले को नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता रहेगी और इनका मुख्यालय लॉकडाउन के दृष्टिगत तहसील कार्यालय सौंसर होगा ।
नोवल कोरोना महामारी के दौरान श्री बघेले को 28 अप्रैल को दूरभाष पर प्रवासी मजदूरों की सूची अनुसार विस्तृत जानकारी देने के निर्देशों का पालन नहीं करने और जानकारी की अनिवार्यता को संज्ञान में लिये बगैर शासकीय कार्य में लापरवाही बरतने के कारण उन्हे म.प्र. नगरपालिका (कार्यपालन) सेवा नियम 1973 के अंतर्गत प्रथम दृष्टया दोषी पाये जाने के कारण निलंबित किया गया है ।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment