a
Copyright Hindustan Media Diary
महिला सहकर्मियों से अश्लील भाषा टीका टिप्पणी, अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने पर किया सेवा से बर्खास्त!-गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!
Homeभोपालशासकीय खरीदी में एम.एस.एम.ई. इकाईयों को प्राथमिकता:-आरिफ अकील

शासकीय खरीदी में एम.एस.एम.ई. इकाईयों को प्राथमिकता:-आरिफ अकील

शासकीय खरीदी में एम.एस.एम.ई. इकाईयों को प्राथमिकता:-आरिफ अकील

भोपाल:- सूक्ष्म  लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री श्री आरिफ अकील ने ‘जी.ई.एम. संवाद’ कार्यक्रम के शुभारंभ सत्र में कहा कि शासकीय खरीदी में एमएसएमई इकाइयों को प्राथमिकता दी जायेगी, जिससे उनके व्यवसाय एवं रोजगार दोनों में बढ़ोत्तरी हो। उन्होंने बताया कि कि जी.ई.एम. पोर्टल पर मध्यप्रदेश की 3,736 एमएसएमई इकाइयों से 864 करोड़ रुपये का व्यवसाय किया गया है। देश में सबसे ज्यादा रोजगार एमएसएमई इकाइयाँ उपलब्ध करवा रही हैं।

मंत्री श्री आरिफ अकील ने कहा कि इस पोर्टल पर एमएसएमई की इकाइयों से खरीदारी के चयन का प्रावधान है और उन्हें ईएमडी में छूट भी दी जाती है। जीईएम पोर्टल पर एमएसएमई इकाइयों को प्राप्त सुविधा से वे देशभर में अपने उत्पाद को शासकीय खरीदी के लिये उपलब्ध करवा सकते हैं।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment