a
Copyright Hindustan Media Diary
महिला सहकर्मियों से अश्लील भाषा टीका टिप्पणी, अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने पर किया सेवा से बर्खास्त!-गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!
Homeझाबुआमैं घोषणाओं पर विश्वास नहीं करता:- मुख्यमंत्री कमलनाथ

मैं घोषणाओं पर विश्वास नहीं करता:- मुख्यमंत्री कमलनाथ

मैं घोषणाओं पर विश्वास नहीं करता:- मुख्यमंत्री कमलनाथ

झाबुआ:- मध्यप्रदेश के विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस काे बड़ी जीत दिलाने के बाद  पहली बार मुख्यमंत्री कमलनाथ झाबुआ पहुंचे। पाॅलिटेक्निक कॉलेज मैदान पर आयाेजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने 3 करोड़ 20 लाख रुपए के विकास कार्यों का भूमिपूजन और शिलान्यास किया। कई हितग्राहियों को योजनाओं का लाभ भी दिया। उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर मुख्यमंत्री ने जनता का आभार जताया। कहा- हमारा आपका संबंध चुनावी नहीं, दिल से है। पूर्व मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि शिवराज जी घोषणा की राजनीति करते हैं। मैं घोषणाओं पर विश्वास नहीं करता।

कमलनाथ ने कहा कि आपने कांग्रेस को चुनाव जिताकर अपने भविष्य को सुरक्षित किया है। चुनाव के समय मैंने कहा था कि मैं आपसे दिल का संबंध बनाना चाहता हूं। यदि पिछली भाजपा सरकार ने यहां 15 सालों में कुछ काम किया होता तो आज आपको- मुझे ये आवेदन देने की जरूरत नहीं होती। मुझे खुशी है कि आपने इतनी बड़ी तादात में मुझे आवेदन दिए हैं। क्योंकि आवेदन वही दिए जाते हैं, जहां उम्मीद होती है, विश्वास होता है। हमने एक साल में अपनी नीति और नीयत से प्रदेश को आगे ले जाने का काम किया है।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment