a
Copyright Hindustan Media Diary
नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!-मतदान की गोपनीयता भंग करना पड़ी भारी, दो के खिलाफ एफ. आई. आर.-निर्वाचन कार्य बाधित करने के कारण जिला कोषालय अधिकारी निलंबित!-आचार संहिता का उल्लंघन पड़ा भारी, कलेक्टर ने किया निलंबित!
Homeअंचलबेटी है तो कल है सामाजिक संस्था की इवनिंग अवॉर्ड सेरेमनी

बेटी है तो कल है सामाजिक संस्था की इवनिंग अवॉर्ड सेरेमनी

बेटी है तो कल है सामाजिक संस्था की इवनिंग अवॉर्ड सेरेमनी

ग्वालियर:- ग्वालियर व्यापार मेला प्राधिकरण के  समर नाइट मेले में बेटी है तो कल है सामाजिक संस्था के तत्वावधान में आयोजित की जा रही इवनिंग अवॉर्ड सेरेमनी के चतुर्थ दिवस गायन प्रतियोगिता का सेमीफाइनल हुआ। इस दौरान 48 प्रतिभागियों ने फाइनल में जगह बनाने के लिए सुरों की बहार से मेला परिसर को सराबोर कर दिया।
सेमीफाइनल राउंड में 32 गर्ल्स एवं 10 बॉयज कलाकारों ने बॉलीवुड और पंजाबी गाने प्रस्तुत कर समां बांध दिया। गायकों ने अपनी आवाज का ऐसा जादू बिखेरा कि निर्णायक को भी सोचने पर मजबूर कर दिया। दानवीर कुशवाह ने विजयी प्रतियोगियों का निर्णय किया। संचालन भावना तोमर ने तथा आभार व्यक्त रेखा शर्मा ने किया।
अतिथि के तौर पर ये रहे मौजूद
कार्यक्रम में संजय धवन मुख्य अतिथि थे। अध्यक्षता संस्था की अध्यक्ष डॉ. वंदना प्रेमी ने की। जबकि मधु शर्मा, शशि प्रभा, हनी शर्मा एवं सरला शर्मा विशिष्ट अतिथि थीं। इस मौके पर राखी जाटव, पूजा राणा, पायल चौहान एवं मंजू बघेल भी प्रमुख रूप से उपस्थित थीं।
इन गानों पर झूमे सैलानी
” दिल का आलम मैं क्या बताऊं तुझे”… ़ऋषभ ने इस गाने के साथ कार्यक्रम का शानदार आगाज किया। भावनी ने ” आओ हुजूर तुमकों सितारों में ले चलूं”… गीत गाया। रोनित ने ” तेरे नैना बड़े दगा बाज रे ” से लोगों की जमकर तालियां बटोंरी। ललिता ने ” ये शमा है ये प्यार का ” सुनाया तो पूजा शर्मा ने ” सलोने सजन….” गीत से अपनी मखमली आवाज का सुखद अहसास कराया। प्र्रगति ने ” मोह …. मोह के धागे” गाने से सभी को मंत्रगुग्ध कर दिया। निकिता साहू, भावनी बरूआ, प्रगती श्रीवास्तव, श्रेष्ठ निरंजन, राहुल भदौरिया, सागर गुप्ता, रोहित चौहान और दिग्जया जौहरी ने भी अपनी आवाज और गानों से सैलानियों को खासा प्रभावित किया।
क्लेवर ने सुनाया इंग्लिश सॉन्ग
युवा गायक कलाकार मिस. क्लेवर ने टाइटैनिक इंग्लिश सॉन्ग सुनाकर लोगों को रोमांचित कर दिया। उन्होंने “ हर रात को तेरी यादें करती हैं मुझसे बातें… तू आता है सपनों में मेरे पास ( गाने का हिंदी में अनुवाद) जब गाया तो मौजूद लोगों ने तालियां बजाकर उनका हौंसला बढ़ाया।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment