a
Copyright Hindustan Media Diary
महिला सहकर्मियों से अश्लील भाषा टीका टिप्पणी, अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने पर किया सेवा से बर्खास्त!-गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!
Homeअंचलखिलाड़ियों को बेहतर माहौल और संसाधन देना हमारी जवाबदारी :- जीतू पटवारी

खिलाड़ियों को बेहतर माहौल और संसाधन देना हमारी जवाबदारी :- जीतू पटवारी

खिलाड़ियों को बेहतर माहौल और संसाधन देना हमारी जवाबदारी :- जीतू पटवारी

ग्वालियर:-  प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्री जीतू पटवारी ने कहा है कि ग्वालियर की महिला खेल एकेडमी की खिलाड़ियो ने अपने खेल के बल पर प्रदेश का नाम रोशन किया है। एकेडमी के खिलाड़ी पूरी मेहनत के साथ अपनी खेल प्रतिभा को निखारें, सरकार उनके साथ है। खिलाड़ियों को खेल का बेहतर माहौल और संसाधन उपलब्ध हों, यह हमारी जवाबदारी है। खेल मंत्री श्री जीतू पटवारी ने गुरूवार को ग्वालियर में महिला खेल एकेडमी के निरीक्षण और खिलाड़ियों से चर्चा के दौरान यह बात कही।
खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्री जीतू पटवारी ने महिला खेल एकेडमी पहुँचकर हॉकी, बॉक्सिंग तथा बैडमिंटन मैदान का निरीक्षण किया और खिलाड़ियों से चर्चा की। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार द्वारा खिलाड़ियों की डाईट में 100 रूपए की बढ़ोत्तरी कर दी गई है। एकेडमी के खिलाड़ियों के साथ ही फीडर कैम्प के खिलाड़ियों को भी डाईट मिले, इस पर सरकार गंभीरता से विचार करेगी।

खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्री जीतू पटवारी ने कहा कि प्रदेश सरकार शीघ्र ही एकेडमी में साइकोलॉजी, थैरेपी एवं अन्य 6 कोर्स भी प्रारंभ करेगी। विभिन्न खेलों के लिए सरकार द्वारा एकेडमियां प्रारंभ की गई हैं। ग्वालियर एकेडमी में हॉकी और बैडमिंटन के खिलाड़ियों को विशेष ट्रेनिंग भी दी जा रही है। ग्वालियर एकेडमी की कई खिलाड़ियों ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन कर ग्वालियर एकेडमी और प्रदेश का नाम रोशन किया है। एकेडमी के खिलाड़ियों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो, यह जवाबदारी हमारी है। उन्होंने एकेडमी के अधिकारियों को निर्देशित किया कि एकेडमी की खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं मिलें, यह सुनिश्चित किया जाए।

खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्री जीतू पटवारी ने निरीक्षण के दौरान मीटिंग हॉल में बैठकर खिलाड़ियों से चर्चा की। चर्चा के दौरान खिलाड़ियों की समस्याओं के संबंध में भी उन्होंने बात की। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को अपना ईमेल देकर कहा कि कोई भी समस्या हो तो मेल करें। उनकी समस्याओं का निराकरण तत्परता से किया जाएगा। खिलाड़ियों द्वारा बताई गईं छोटी-छोटी समस्याओं का त्वरित निराकरण करने के निर्देश भी उन्होंने अधिकारियों को दिए।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment