a
Copyright Hindustan Media Diary
गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!-मतदान की गोपनीयता भंग करना पड़ी भारी, दो के खिलाफ एफ. आई. आर.
Homeअंचलक्षेत्र में शीघ्र ही हाईस्कूल भवन का निर्माण होगा – प्रद्युम्न सिंह

क्षेत्र में शीघ्र ही हाईस्कूल भवन का निर्माण होगा – प्रद्युम्न सिंह

क्षेत्र में शीघ्र ही हाईस्कूल भवन का निर्माण होगा – प्रद्युम्न सिंह

ग्वालियर:- प्रदेश के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्री प्रद्युम्न सिह तोमर ने कहा है कि रेशममिल क्षेत्र में शीघ्र ही हाईस्कूल भवन का निर्माण किया जाएगा। क्षेत्र के स्कूलों को आदर्श स्कूल के रूप में विकसित किया जायेगा। श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सेंट्रल पब्लिक स्कूल के वार्षिक उत्सव समारोह में यह बात कही।
खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री श्री तोमर ने बुधवार को कांचमिल स्थित सेंट्रल पब्लिक स्कूल के वार्षिक उत्सव समारोह में बच्चों को पुरस्कार वितरित किए। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के बच्चों को शिक्षा की बेहतर व्यवस्थाएं उपलब्ध कराई जायेंगीं। क्षेत्र में शीघ्र ही हाईस्कूल का भवन भी निर्मित किया जायेगा। उन्होंने कहा कि बच्चे मन लगाकर पढ़ें। शिक्षा से ही व्यक्ति का सर्वांगीर्ण विकास होता है। मनुष्य के जीवन में शिक्षा का महत्वपूर्ण स्थान है।
खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने शिक्षकों से कहा कि बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद और अन्य गतिविधियों में भी पारंगत करें। शिक्षा के साथ-साथ खेलों का भी बच्चों के जीवन में महत्वपूर्ण स्थान होता है। मंत्री श्री तोमर ने समारोह में बच्चों के बीच बैठकर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आनंद भी लिया।
कार्यक्रम के प्रारंभ में विद्यालय के प्राचार्य डॉ. राकेश श्रीवास्तव ने शाला का वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। इस मौके पर शाला में पढ़ाई तथा खेलकूद में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को पुरस्कृत किया गया।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment