a
Copyright Hindustan Media Diary
महिला सहकर्मियों से अश्लील भाषा टीका टिप्पणी, अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने पर किया सेवा से बर्खास्त!-गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!
Homeअंचलभूतपूर्व सैनिकों की रैली 28 को ग्‍वालियर में

भूतपूर्व सैनिकों की रैली 28 को ग्‍वालियर में

भूतपूर्व सैनिकों की रैली 28 को ग्‍वालियर में

ग्वालियर:-  ग्वालियर केन्‍ट के बाज स्‍टेडियम स्‍टेशन हेडक्‍वार्टर मुरार केन्‍ट ग्‍वालियर में ग्‍वालियर एवं चंबल संभाग के भूतपूर्व सैनिक, सैनिक विधवाएं एवं उनके आश्रितों के कल्‍याण हेतु एक रैली का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें ग्‍वालियर एवं चंबल संभाग के युद्ध में घायल एवं अपंग सैनिकों के साथ-साथ वीर नारियों का सम्‍मान किया जायेगा। भूतपूर्व सैनिकों को शासन से मिलने वाली आर्थिक सहायता एवं अन्‍य हितों की जानकारी के साथ-साथ उनकी पेंशन, परिवार पेंशन, केंटीन सुविधा, चिकित्‍सा सुविधा एवं अन्‍य समस्‍याओं के समाधान पर चर्चा के साथ ही उनका निराकरण भी किया जायेगा।
इस आशय की कल्‍याण संयोजक जिला सैनिक कल्‍याण कार्यालय द्वारा दी गई जानकारी अनुसार गुना अशोकनगर एवं शिवपुरी जिले के रैली में भाग लेने के इच्‍छुक भूतपूर्व सैनिक 28 फरवरी 2019 को जिला सैनिक कल्‍याण कार्यालय ग्‍वालियर में एकत्रित हो सकते हैं। जहां से उन्‍हें वाहन के द्वारा रैली स्‍थल तक पहुंचाया जायेगा। उन्‍होंने सभी भूतपूर्व सैनिकों से आग्रह किया है कि वे अधिक से अधिक संख्‍या में उपस्थित होकर अपनी-अपनी समस्‍याओं का समाधान उक्‍त रैली के माध्‍यम से करा सकते हैं।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment