a
Copyright Hindustan Media Diary
महिला सहकर्मियों से अश्लील भाषा टीका टिप्पणी, अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने पर किया सेवा से बर्खास्त!-गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!
Homeअंचलकलेक्टर ने किया मतगणना स्थल का निरीक्षण।

कलेक्टर ने किया मतगणना स्थल का निरीक्षण।

कलेक्टर ने किया मतगणना स्थल का निरीक्षण।

दतिया :- कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री वीरेन्द्र सिंह रावत द्वारा आगामी 11 दिसम्बर को होने वाले विधानसभा निर्वाचन 2018 के मतगणना स्थल पॉलीटेक्निक कॉलेज दतिया का निरीक्षण किया। कलेक्टर द्वारा पॉलीटेक्निक कॉलेज पहुंचकर वहां का स्थल निरीक्षण किया। कलेक्टर ने बताया कि जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्र सेवढ़ा, भाण्ड़ेर एवं दतिया की मतगणना पृथक-पृथक कक्षों में की जायेगी। उन्होंने उपस्थित अधिकारियों को सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मतगणना कक्ष में अच्छी तरह से बैरीकेटिंग की जाए। एजेण्ड के बैठने के स्थान पहले ही निर्धारित कर दिए जाये। उन्होंने कहा कि मतगणना स्थल पर पत्रकारों के लिए बैठने की भी पृथक से व्यवस्था की जाए।
कलेक्टर श्री वीरेन्द्र सिंह रावत ने ईव्हीएम स्ट्रॉग रूम से मतगणना आने, जाने के रास्ते, बैरीकेटिंग, लाईट, उद्घोषणा, पेयजल, शौचालय आदि व्यवस्थाओं का बारीकी से निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक श्री मयंक अवस्थी, अपर कलेक्टर श्री टीएन सिंह, एडीशनल एसपी श्री मंजीत सिंह चावला, एसडीएम दतिया श्री अतेन्द्र सिंह गुर्जर, संयुक्त कलेक्टर श्री विवेक रघुवंशी सहित मतगणना कार्य से जुड़े अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment