a
Copyright Hindustan Media Diary
महिला सहकर्मियों से अश्लील भाषा टीका टिप्पणी, अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने पर किया सेवा से बर्खास्त!-गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!
Homeअंचलकलेक्टर एवं एसपी ने लिया नामांकन संबंधी व्यवस्थाओं का जायजा

कलेक्टर एवं एसपी ने लिया नामांकन संबंधी व्यवस्थाओं का जायजा

कलेक्टर एवं एसपी ने लिया नामांकन संबंधी व्यवस्थाओं का जायजा

ग्वालियर:-  विधानसभा आम निर्वाचन कार्यक्रम के तहत जिले के सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों के नामांकन प्राप्त करने की कार्रवाई नवीन कलेक्ट्रेट में संपादित होगी। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अशोक कुमार वर्मा व पुलिस अधीक्षक श्री नवनीत भसीन ने कलेक्ट्रेट में बनाए गए रिटर्निंग अधिकारियों के कक्षों का सोमवार को जायजा लिया। साथ ही सम्पूर्ण कलेक्ट्रेट परिसर का भ्रमण कर नामांकन के लिये आने वाले उम्मीदवारों के लिये निर्धारित मार्गों, प्रवेश द्वार व पार्किंग व्यवस्था भी देखी।
जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अशोक कुमार वर्मा ने निरीक्षण के दौरान सभी रिटर्निंग अधिकारियों के कक्ष के बाहर विधानसभा क्षेत्र का नाम एवं अन्य जरूरी जानकारी प्रदर्शित कराने के निर्देश दिए। साथ ही मार्ग में दिशा सूचक प्रकाशित कराने की हिदायत भी दी, जिससे अभ्यर्थी सुगमतापूर्वक निर्धारित कक्ष में पहुँचकर अपने नामांकन दाखिल कर सकें।
पुलिस अधीक्षक श्री भसीन ने कहा कि नामांकन दाखिल करने के दिवसों में सम्पूर्ण कलेक्ट्रेट परिसर में पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की जायेगी। कलेक्ट्रेट परिसर में प्रत्याशियों के केवल तीन वाहनों के प्रवेश की इजाजत रहेगी।
कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को जरूरत के मुताबिक कलेक्ट्रेट परिसर में बैरीकेटिंग करने की हिदायत दी। उन्होंने कलेक्ट्रेट में पदस्थ शासकीय सेवकों से यह भी कहा कि वे नामांकन प्रक्रिया के दौरान अनिवार्यत: अपने पहचान पत्र लेकर आएं, जिससे उन्हें कलेक्ट्रेट परिसर में प्रवेश में कोई दिक्कत न हो। कलेक्ट्रेट में काम से आने वाले आगुंतकों को कलेक्ट्रेट के मुख्य द्वार पर ही टोकन प्रदान किए जायेंगे। इसी आधार पर उन्हें प्रवेश मिलेगा।
इस अवसर पर अपर जिला दण्डाधिकारी श्री संदीप केरकेट्टा एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अमर सिंह राठौर सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

इन कक्षों में लिए जायेंगे नामांकन

  •  प्रथम तल पर कक्ष क्र.-214 में विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र-14 ग्वालियर ग्रामीण ।
  •     प्रथम तल पर कक्ष क्रमांक-203 में विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र-15 ग्वालियर ।
  •     भूतल पर कक्ष क्रमांक-104 में 16 ग्वालियर पूर्व ।
  •     प्रथम तल पर कक्ष क्रमांक-209 में विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र-17 ग्वालियर दक्षिण।
  •     भूतल पर कक्ष क्र.-106 मे विधानसभा क्षेत्र 18-भितरवार ।
  •     भूतल पर कक्ष क्र.-108 में विधानसभा क्षेत्र 19-डबरा (अजा) ।
Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment