a
Copyright Hindustan Media Diary
महिला सहकर्मियों से अश्लील भाषा टीका टिप्पणी, अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने पर किया सेवा से बर्खास्त!-गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!
Homeदेश दुनियाकिसानों के लिए मोदी ने शिरडी में किया बड़ा ऐलान

किसानों के लिए मोदी ने शिरडी में किया बड़ा ऐलान

किसानों के लिए मोदी ने शिरडी में किया बड़ा ऐलान

नासिक- शिरडी में स्थित साईं मंदिर में पूजा करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित किया. प्रधानमंत्री ने यहां किसानों के लिए बड़ी राहत का भी ऐलान किया. PM ने यहां कहा कि मेरी जानकारी में है कि राज्य के एक हिस्से पर वरुण देव की कृपा कुछ कम हुई है। मोदी बोले कि मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के माध्यम से तो आपको जल्द से जल्द राहत मिलेगी ही, इसके अतिरिक्त भी महाराष्ट्र सरकार जो कदम उठाएगी उसमें केंद्र पूरा सहयोग करेगा। मोदी ने किसानों को राहत देते हुए कहा कि पानी के इसी संकट से देश के किसानों को निकालने के लिए, सरकार प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना के तहत बरसों से अटकी हुई परियोजनाओं को पूरा करने का काम कर रही है।

मोदी ने कहा कि फसल अधिक भी हो और उसका उचित दाम भी मिले, इसके लिए भी निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं. ये हमारी ही सरकार है।बता दें कि रैली के दौरान प्रधानमंत्री ने गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घरों की चाभी सौंपी. इसके अलावा शिरडी के साईं मंदिर से जुड़े कई प्रोडेक्ट्स की नींव रखी। प्रधानमंत्री ने यहां नए भवन, 159 करोड़ रुपये की लागत से विशाल शैक्षणिक भवन, तारघर, मोम संग्रहालय, साईं उद्यान और थीम पार्क समेत प्रमुख परियोजनाओं का भूमिपूजन किया।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment