a
Copyright Hindustan Media Diary
गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!-मतदान की गोपनीयता भंग करना पड़ी भारी, दो के खिलाफ एफ. आई. आर.
Homeदेश दुनियाहिसार में धारा 144 लागू।

हिसार में धारा 144 लागू।

हिसार में धारा 144 लागू।

हिसार-नवंबर 2014 में हुई घटना में चार महिलाओं व एक बच्चे की मौत के मामले में आश्रम के संचालक रामपाल व समर्थकों के खिलाफ दर्ज दो मामलों में कल हिसार अदालत के फैसला सुनाये जाने के मद्देनजर हिसार में धारा 144 लगा दी गई है।
प्रशासनिक सूत्रों ने बताया कि कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने और रामपाल के समर्थकों की भीड़ का हिसार शहर में प्रवेश रोकने के लिए 48 पुलिस नाके लगाए गए हैं। हिसार के अलावा आस-पास के जिलों से भी अतिरिक्त पुलिस फोर्स बुला ली गई है। जिला उपायुक्त अशोक कुमार मीणा ने रामपाल केस के फैसले के मद्देनजर डयूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करते हुए टीमों का गठन किया है जिसमें सुरक्षा व कानून व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस अधिकारियों को भी शामिल किया गया है। जिले में कानून व्यवस्था की स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए एसटीएफ के उप पुलिस महानिरीक्षक आईपीएस सतीश बालान व अतिरिक्त उपायुक्त अमरजीत सिंह मान को सभी प्रकार की जिम्मेदारी दी गई है।
Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment