a
Copyright Hindustan Media Diary
गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!-मतदान की गोपनीयता भंग करना पड़ी भारी, दो के खिलाफ एफ. आई. आर.
Homeउत्तर प्रदेशमोदी याद रखें बनारस जाना है-संजय निरुपम

मोदी याद रखें बनारस जाना है-संजय निरुपम

मोदी याद रखें बनारस जाना है-संजय निरुपम

उत्तर भारतीयों पर हमले की खबरों के बीच कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जोरदार वार किया है. संजय निरुपम ने पीएम को धमकी भरे अंदाज में कहा है कि उन्हें याद रखना चाहिए कि एक दिन उन्हें भी वाराणसी जाना है.

बता दें कि गुजरात में रह रहे बिहार और उत्तर प्रदेश के मजदूरों और कामगारों पर पिछले दो तीन दिनों में हमले की खबरें आईं है. इसके बाद बड़ी संख्या में ये लोग गुजरात से पलायन कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक गुजरात में बिहार और यूपी के लोगों को शहर छोड़ने की कथित तौर पर धमकी दी गई. इस पूरे घटनाक्रम की शुरुआत तब हुई जब गुजरात के साबरकांठा में 14 महीने की एक बच्ची से रेप की खबर आई. इस घटना की शुरुआती जांच से पता चला कि रेप का आरोपी बिहार का एक 20 साल का युवक है. स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी मिलते ही कई जगहों पर बिहार के लोगों पर हमले शुरू हो गये। एक कार्यक्रम में मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने कहा, “पीएम के गृह राज्य गुजरात में अगर यूपी, बिहार और एमपी के लोगों को मार-मार कर भगाया जा रहा है तो एक दिन पीएम को भी वाराणसी जाना है।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment