a
Copyright Hindustan Media Diary
गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!-मतदान की गोपनीयता भंग करना पड़ी भारी, दो के खिलाफ एफ. आई. आर.
Homeदेश दुनियापहली बार इतनी जोर से च‍िल्लाए सलमान

पहली बार इतनी जोर से च‍िल्लाए सलमान

पहली बार इतनी जोर से च‍िल्लाए सलमान

बिग बॉस 12 के शनिवार को दूसरा वीकेंड का वार एपिसोड प्रसारित किया जाएगा. इसमें सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स की उनके खराब खेल के कारण क्लास लगाने वाले हैं.

वीकेंड का वार प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान सभी कंटेस्टेंट को डांट रहे हैं. उनका कहना है कि किसी को पता ही नहीं चल रहा है कि घर में आखिर हो क्या रहा है. सबका अफर्ट फेक है और ये फेवरेटिज्म को हवा देता है. कोई भी घर में टिके रहने के लिए नहीं खेल रहा है. सलमान ने उस समय अपना आपा खो दिया जब उर्वशी उनसे बहस करती हैं. सलमान उन पर बहुत तेज आवाज में चिल्ला देते हैं. संभवत: वे बिग बॉस के इतिहास में पहली बार किसी पर इस तरह चिल्लाए हैं.

वीकेंड का वार में आयुष्मान खुराना और तब्बू अपनी फिल्म अंधाधुंध का प्रमोशन करने आएंगे. सलमान रविवार को उस सिंगल या जोड़ी का खुलासा भी करेंगे, जो घर से बाहर होने वाली है.

इस बार दीपिका कक्कड़, कृति वर्मा-रोशमी बनिक नॉमिनेट हुए हैं. द खबरी की मानें तो इस बार कृति और रोशमी की जोड़ी बाहर हो जाएगी. अब देखना है कि घर का कौन सा सदस्य बाहर होने वाला है.

घरवालों ने नेहा पेंडसे को अपना नया कैप्टन चुना है. उनके  मुकाबले करणवीर को कम वोट मिले. शनिवार को वीकेंड का वार मेें आयुष्मान खुराना और तब्बू घर में एंट्री करेंगे. आयुष्मान अपनी फिल्म अंधाधुन के प्रमोशन के लिए बिग बॉस में आएंगे.

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment