a
Copyright Hindustan Media Diary
महिला सहकर्मियों से अश्लील भाषा टीका टिप्पणी, अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने पर किया सेवा से बर्खास्त!-गैस राहत चिकित्सालयों मै ली जायेगी प्रतिनियुक्ति पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाए!-अवकाश संबंधी आदेश मै आंशिक संशोधन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश!-नहीं रहीं राजमाता माधवी राजे सिंधिया, कल होगा ग्वालियर मै अंतिम संस्कार!-संभागीय आयुक्त को मातृ शोक, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार!-खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन के लिए करना पड़ेगा इंतजार, देखें कब होंगे दर्शन?-शासकीय कर्मचारियों के अवकाश मै लगे प्रतिबंध पर आंशिक संशोधन!-उचित मूल्य की दूकान पर 5 एवं 2 किलो एलपीजी गैस सिलेंडर बिक्री की तैयारी, प्रस्ताव प्रेषित!-कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री और उपयंत्री के तबादला आदेश जारी!-4 मतदान केन्द्रो पर पूनर्मतदान के भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए आदेश!
Homeअंचलकोलारस से कांग्रेस विधायक ने की संबल योजना की तारीफ; कहा- योजना शुरू करने के लिए सीएम साहब को धन्यवाद

कोलारस से कांग्रेस विधायक ने की संबल योजना की तारीफ; कहा- योजना शुरू करने के लिए सीएम साहब को धन्यवाद

कोलारस से कांग्रेस विधायक ने की संबल योजना की तारीफ; कहा- योजना शुरू करने के लिए सीएम साहब को धन्यवाद

शिवपुरी.  कोलारस से कांग्रेसी विधायक महेंद्र सिंह यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में वे भाजपा सरकार की संबल योजना की तारीफ कर रहे हैं और मुख्यमंत्री को इस योजना को शुरू करने के लिए धन्यवाद दे रहे हैं।
26 सेकंड के इस वीडियो में वे कह रहे हैं- मुख्यमंत्री जी! बहुत अच्छी योजना आपने चालू की है। इससे गरीबों को 200 रुपए में एकल बत्ती कनेक्शन मिलेगा… मैं मुख्यमंत्री जी को बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं। यह वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है। इस संबंध में विधायक महेंद्र सिंह यादव का कहना है कि बेशक मैंने ऐसा कहा है, लेकिन इसके बाद का पूरा वीडियो भी विरोधियों ने क्यों जारी नहीं किया। विधायक का कहना था कि शिवराज सरकार ने यह योजना इसलिए लागू की है क्योंकि उनका विरोध हो रहा था। लोगों को बिजली की परेशानी को लेकर जेल भेजा जा रहा था। अनाप शनाप राशि के बिजली बिल भेजे जा रहे थे। इसके बाद वोट बढ़ाने के लिए यह योजना लागू कर दी।
Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment