a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeइंदौरमध्यप्रदेश सरकार नशीले पदार्थों की रोकथाम के लिये वचनबद्ध:- कमलनाथ

मध्यप्रदेश सरकार नशीले पदार्थों की रोकथाम के लिये वचनबद्ध:- कमलनाथ

मध्यप्रदेश सरकार नशीले पदार्थों की रोकथाम के लिये वचनबद्ध:- कमलनाथ

इन्दौर:- मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने कहा है कि नशीले पदार्थों पर प्रभावी रोकथाम और युवाओं को इसके दुष्प्रभावों से बचाना हमारे सामने सबसे बड़ी चुनौती है। श्री कमल नाथ आज इंदौर में युवाओं में नशीले पदार्थों के उपयोग की रोकथाम और उन्हें इसके दुष्प्रभावों से जागरूक करने के लिये अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक इंदौर जोन श्री वरूण कपूर एवं डायरेक्टर यूएमएस इंडिया डॉ. विक्रांत सिंह तोमर द्वारा तैयार की गई रिपोर्ट का विमोचन कर रहे थे।

मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ कहा कि मध्यप्रदेश सरकार नशीले पदार्थों की रोकथाम के लिये वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि युवाओं को नशीले पदार्थों के सेवन से मुक्त करने के साथ ही उन्हें इस बात के लिये भी सतर्क करना होगा कि इससे उनका भविष्य खतरे में पड़ सकता है।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment