a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeअंचलपानी की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश

पानी की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश

पानी की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश

ग्वालियर:- प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर गुरूवार को श्रीधाम एक्सप्रेस से भोपाल से ग्वालियर पहुँचे। ग्वालियर पहुँचते ही उन्होंने अपनी विधानसभा क्षेत्र के वार्ड क्र.-6 स्थित जगनापुरा और हथियापुरा में पहुँचकर लोगों के घरों में वितरित किए जा रहे पेयजल को देखा और लोगों से चर्चा की।
खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री ने क्षेत्रवासियों से चर्चा की। उपस्थित निगम अधिकारियों पर नाराजगी व्यक्त कर पानी की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए। उन्होंने मौके से नगर निगम आयुक्त श्री संदीप माकिन से दूरभाष पर चर्चा की और पानी के सेम्पल लेकर जांच कराने के निर्देश दिए। पानी की गुणवत्ता की जांच में अगर कोई व्यक्ति दोषी पाया जाए तो उसके विरूद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने क्षेत्रवासियो से चर्चा के दौरान पूछा कि पानी नियमित और स्वच्छ आ रहा है कि नहीं । क्षेत्रवासियों ने बताया कि मटमैला मिल रहा है। मौके पर उपस्थित अपर आयुक्त श्री नरोत्तम भार्गव, इंजीनियर श्री जागेश श्रीवास्तव से मंत्री श्री तोमर ने कहा कि क्षेत्र में गंदे पानी की समस्या नहीं रहना चाहिए। इसके लिए जो भी उपाय किए जाना हैं, वह तत्काल करें।
मंत्री श्री तोमर ने निगम आयुक्त के निवास पर जाकर की चर्चा
खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने क्षेत्र में भ्रमण के पश्चात नगर निगम आयुक्त श्री संदीप माकिन के निवास पर जाकर उनसे चर्चा की। उन्होंने निगम आयुक्त से कहा कि क्षेत्र में गंदे पानी की समस्या का निदान तत्परता से किया जाए। पीएचई विभाग के अधिकारी पानी के वितरण के समय नियमित मॉनीटरिंग करें। कहीं पर भी गंदे पानी की शिकायत मिलती है तो उसका तत्काल समाधान किया जाए। निगम आयुक्त श्री संदीप माकिन ने आश्वस्त किया कि निगम द्वारा पानी वितरण के समय विशेष निगरानी की जायेगी। कहीं पर भी गंदे पानी की शिकायत मिलती है तो उसका तत्परता से निदान किया जायेगा।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment