a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeखेल50 एकड़ जमीन पर बनेगा इंटरनेशनल स्टेडियम:- पी सी शर्मा

50 एकड़ जमीन पर बनेगा इंटरनेशनल स्टेडियम:- पी सी शर्मा

50 एकड़ जमीन पर बनेगा इंटरनेशनल स्टेडियम:- पी सी शर्मा

भोपाल:- जनसंपर्क मंत्री श्री पी सी शर्मा ने  आज राष्ट्रीय खेल दिवस पर स्पोर्ट्स एकेडमी ऑफ इंडिया (साईं )द्वारा बिशन खेड़ी में आयोजित कार्यक्रम में खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि भोपाल में शीघ्र ही इंटरनेशनल स्टेडियम बनाया जाएगा। उन्होंने राष्ट्रीय खेल दिवस पर मेराथन दौड़ को हरी झंडी  दिखाई। मंत्री श्री शर्मा ने सभी खिलाड़ियों को राष्ट्रीय खेल दिवस की शुभकामनाएँ प्रेषित की।

मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि भोपाल में साईं के पास 50 एकड़ जमीन है। इस पर शीघ्र ही इंटरनेशनल स्टेडियम बनाने का काम शुरू किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ इस कार्य का भूमि-पूजन शीघ्र ही करेंगे। श्री शर्मा ने मेजर ध्यानचंद को उनके जन्म-दिन  और  राष्ट्रीय खेल दिवस  पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए । उन्होंने कहा कि  परिश्रम  सदैव सफलता का मार्ग प्रशस्त करता है । मेजर ध्यानचंद  ने  इसे साबित कर दिखाया। सुविधाओं के अभाव के बाद भी उन्होंने अपने समय में भारतीय हॉकी को  शिखर पर बनाए रखने में अपना अतुलनीय योगदान देकर भारतीयों को गौरवान्वित किया।

इस अवसर पर मंत्री श्री शर्मा और हॉकी ओलंपियन श्री जलालुद्दीन ने मेराथन दौड़ के लिए एकत्रित खिलाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment