a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeअंचललोक सेवा गारंटी अधिनियम के तहत समय पर सेवाएं न देने के कारण तीन अधिकारियों को नोटिस

लोक सेवा गारंटी अधिनियम के तहत समय पर सेवाएं न देने के कारण तीन अधिकारियों को नोटिस

लोक सेवा गारंटी अधिनियम के तहत समय पर सेवाएं न देने के कारण तीन अधिकारियों को नोटिस

ग्वालियर:- लोक सेवा गारंटी अधिनियम के तहत पात्र व्यक्तियों को सेवा प्रदान करने हेतु समय-सीमा निर्धारित की गई है। समय-सीमा में पात्र व्यक्ति को सेवा उपलब्ध न कराने पर संबंधित अधिकारी के विरूद्ध दण्डात्मक कार्रवाई करने का प्रावधान है। ग्वालियर जिले में तीन अधिकारियों को लोक सेवा गारंटी अधिनियम के तहत समय पर सेवाएं प्रदान न करने पर कलेक्टर श्री अनुराग चौधरी ने कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया है।
कलेक्टर श्री चौधरी ने तहसीलदार घाटीगाँव श्री सीताराम वर्मा, नायब तहसीलदार पिछोर तहसील डबरा श्रीमती वंदना यादव एवं नायब तहसीलदार छीमक तहसील डबरा श्री बृजमोहन आर्य को कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया है। तीनों ही अधिकारियों को अपना जवाब तीन दिन में प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए हैं। समय पर जवाब प्राप्त न होने पर एक पक्षीय कार्रवाई की जायेगी।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment