a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeअंचलयातायात व्यवस्था के संबंध में बैठक 10 जुलाई को

यातायात व्यवस्था के संबंध में बैठक 10 जुलाई को

यातायात व्यवस्था के संबंध में बैठक 10 जुलाई को

ग्वालियर:-  ग्वालियर शहर की यातायात व्यवस्था को और बेहतर करने के उद्देश्य से संभागीय आयुक्त श्री बी एम शर्मा की अध्यक्षता में 10 जुलाई को प्रात: 11 बजे से मोतीमहल के मानसभागार में बैठक का आयोजन किया गया है। बैठक में कलेक्टर ग्वालियर श्री अनुराग चौधरी एवं प्रभारी पुलिस अधीक्षक श्री अमन राठौर को यातायात प्रबंधन में सहयोग करने वाली संस्थाओं को भी बैठक में आमंत्रित करने को कहा गया है।
पुलिस महानिरीक्षक ग्वालियर जोन श्री राजाबाबू सिंह की पहल पर यातायात व्यवस्था के लिए आयोजित इस बैठक में पुलिस विभाग, परिवहन विभाग, स्मार्ट सिटी योजना, जिला शिक्षा अधिकारी, विद्युत मण्डल, नगर निगम ग्वालियर एवं स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया है।
बैठक में ग्वालियर शहर में अधिकतम यातायात दवाब एवं व्यस्ततम चौराहे एवं तिराहों की यातायात व्यवस्थाओं के संबंध में चर्चा कर निर्णय लिए जायेंगे। जिनमें शिंदे की छावनी, स्टेशन बजरिया, बारादरी चौराहा, हजीरा चौराहा, ऊँट पुल, कस्तूरबा चौराहा, महाराज बाड़ा, किलागेट, इंदरगंज, रॉक्सी पुल, फालका बाजार, राम मंदिर आदि शामिल हैं। बैठक में यातायात प्रबंधन के संबंध में अंतरविभागीय समन्वय के माध्यम से किए जाने वाले कार्यों पर भी विस्तार से चर्चा की जायेगी।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment