a
Copyright Hindustan Media Diary
4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!-महाकाल की नगरी अवंतिका अनंत है, यह नगरी हर काल और हर युग में अपने गुणों ,कीर्ति और प्रसिद्धि से सदैव अलंकृत होती आ रही है।
Homeअंचलबलिदान मेले की पूर्व संध्या पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में सुश्री सुहासिनी जोशी देंगी प्रस्तुति

बलिदान मेले की पूर्व संध्या पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में सुश्री सुहासिनी जोशी देंगी प्रस्तुति

बलिदान मेले की पूर्व संध्या पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में सुश्री सुहासिनी जोशी देंगी प्रस्तुति

ग्वालियर:-  ग्वालियर में प्रतिवर्ष 18 जून को आयोजित होने वाले वीरांगना लक्ष्मीबाई बलिदान मेले की पूर्व संध्या पर जिला प्रशासन एवं नगर निगम के संयुक्त तत्वावधान में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जायेगा। सांस्कृतिक संध्या में सुश्री सुहासिनी जोशी अपनी सांसकृतिक प्रस्तुति देंगीं। मध्यप्रदेश सरकार द्वारा लता मंगेशकर अलंकरण से सम्मानित सुश्री जोशी विख्यात कलाकार हैं।
वीरांगना लक्ष्मीबाई बलिदान मेले की पूर्व संध्या पर वीरांगना लक्ष्मीबाई समाधि स्थल के सामने स्थित मैदान पर सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जायेगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर होंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्रीय सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर करेंगे। कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती इमरती देवी, पशुपालन, मछुआ कल्याण एवं मत्स्य विकास मंत्री श्री लाखन सिंह यादव के साथ ही विधायक श्री मुन्नालाल गोयल, श्री प्रवीण पाठक उपस्थित रहेंगे।
सांस्कृतिक कार्यक्रम 17 जून को शाम 7 बजे से आयोजित किया जायेगा। कार्यक्रम को गरिमा प्रदान करने हेतु अधिक से अधिक लोगों को कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है।
उल्लेखनीय है कि गायिका सुहासिनी जोशी पिछले 25 वर्षों से सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दे रही हैं। उन्होंने जीटीवी के सारेगामा में भी अपनी प्रस्तुति दी है। इसके साथ ही देश के विख्यात संगीतकारों में रविन्द्र जैन, लक्ष्मीकांत प्यारेलाल, जगजीत सिंह, सोनू निगम, उदित नारायण, मोहम्मद अजीब आदि के साथ भी कार्यक्रम किए हैं। इसके साथ ही भजन एवं देशभक्ति के कई एलबमों में अपनी आवाज दी है।
कलेक्टर श्री अनुराग चौधरी ने कार्यक्रम को भव्यता प्रदान करने हेतु सभी व्यवस्थाएं समय रहते पूर्ण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए हैं। उन्होंने नगर निगम आयुक्त श्री संदीप माकिन से कहा है कि कार्यक्रम स्थल पर साफ-सफाई, पेयजल एवं प्रकाश की समुचित व्यवस्थाएं की जाएं। कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा की दृष्टि से भी सभी व्यवस्थाएं करने के लिए पुलिस अधीक्षक श्री नवनीत भसीन को कहा है। इसके साथ ही सभी विभागीय अधिकारियों से भी कार्यक्रम में शामिल होने का आग्रह किया गया है।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment