a
Copyright Hindustan Media Diary
जरुरतमंदों के लिए संजीवनी से कम नहीं है यह योजना, करोड़ो हितग्राहियों ले रहे है लाभ!-4लाख 50हजार साईकिल मिलेंगी छात्र/छात्राओं को!-धर्मकांटो के साथ नापतोल यंत्रो शत प्रतिशत सत्यापन कराये:- मंत्री गोविन्द सिंह-शराब पीकर अभद्रता करना पड़ा भारी, चिकित्सा अधिकारी को संभागीय आयुक्त ने किया निलंबित!-फ्रॉड और धोखेबाजो से सावधान, विदेश अध्ययन छात्रवृति के नाम पर भेज रहे है मेल!-पदीय दायित्वों में लापरवाही बरतने दो आधिकारियों को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित!-म.क्षे.वि.वि. कंपनी अब लेगी चक्रवृद्धि व्याज!-पत्रकार स्वास्थ एवं दुर्घटना बीमा की प्रमियम घटी, अंतिम तिथि भी बढ़ी-अबैध कॉलोनियो पर प्रभावी अंकुश के लिए कलेक्टर के सभी अनुविभागीय राजस्व आधिकारियों को निर्देश!-गंभीर आरोपों के चलते परिवहन आरक्षक निलंबित!
Homeअंचलथाटीपुर पर पेयजल प्याऊ का शुभारंभ

थाटीपुर पर पेयजल प्याऊ का शुभारंभ

थाटीपुर पर पेयजल प्याऊ का शुभारंभ

ग्वालियर:- विधायक श्री मुन्नालाल गोयल ने 16 ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 28 के अंतर्गत भीमनगर नाले का निरीक्षण किया । इसमें अमृत योजना के नाम पर 90 लाख रूपये की लागत से नाला बनाया जाना था । नाले की वास्तविक चौड़ाई 100 फीट थी जो घटकर मात्र 2 फीट रह गई है । नाले की भूमि पर भूमाफियाओं ने प्लॉट काट कर बेच दिये हैं । श्री गोयल ने इस प्रकरण में जिलाधीश एवं निगम आयुक्त से समूचे प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराने एवं नाले की भूमि पर किये गये अतिक्रमण को तत्काल हटाये जाने के संबंध में चर्चा की ।


इसके बाद कांग्रेस विधायक ने दर्पण कॉलोनी, दुष्यन्त नगर हरनामपुरा बजरिया क्षेत्र का दौरा किया इस दौरे में दर्पण कॉलोनी नाले पर किये गये अतिक्रमण को हटाने तथा नाले को बारिश से पूर्व पूरी तरह से साफ करने, नाले की पुलिया एवं बाउण्ड्रीवाल का निर्माण करने के मौके पर मोजूद निगम अधिकारियों को निर्देश प्रदान किये ।
इसी तारतम्य में कांग्रेस विधायक ने चौहान प्याऊ थाटीपुर के पास क्षेत्रवासियों की पेयजल सुविधा के लिये प्याऊ का शुभारंभ कर जनता को समर्पित किया ।

Share With:
Rate This Article

hindustanmediadiary@gmail.com

No Comments

Leave A Comment